Home » Others » मुज़फ़्फ़रपुर:दामोदरपुर में आपसी विवाद पर बवाल मारपीट और हंगामा

मुज़फ़्फ़रपुर:दामोदरपुर में आपसी विवाद पर बवाल मारपीट और हंगामा

Advertisements

मुज़फ़्फ़रपुर से राहुल कुमार की रिपोर्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर में डीजे बजाने से रोकने पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर मारपीट और पत्थरबाजी होने लगी। बाइक और साइकिल फूंक दी गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगो ने डीजे की गाड़ी को तोर डाला।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव कर दिया। इसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए मौके पर जिलाधिकार एसएसपी समेत भारी संख्या में पुलिस कैंप कर रही।कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर चकमुरमुर में पांच सौ की संख्या में महिलााएं जलभरी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए निकली। इसी बीच डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। कुछ असामाजिक तत्वो ने जलभरी गाड़ी के साथ तोर फ़ॉर किया और श्रद्धालुओं के साथ मारपीट किया।देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में जुट गए। पत्थरबाजी होने लगी। एक पक्ष के लोगो ने डीजे की गाड़ी को तोर डाला और लोगो को पिटाई कर दिया।सूचना पर डीएम और एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। अधिकारियों के समझाने के बाद भी लोग नहीं माने।
गुस्साए लोगों ने बाइक और साइकिल फूंक दी। पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस काे लाठीचार्ज करना पड़ा। किसी तरह मामला शांत हुआ। पुलिस ने तीन लोगाें को हिरासत में लिया है। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।
जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बताया कि जो लोग इस घटना को अंजाम दिया है उसपर नामजद एफआईआर किया जाएगा।जो भी लोग शामिल है उसपर कड़ी करवाई की जाएगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल:पिपरा प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

मिथिलेश कुमार कोसी टाइम्स@पिपरा,सुपौल पिपरा प्रखंड के भागीरथ उच्च माध्यमिक विद्यालय मैदान में गुरुवार को प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का ...