Home » Breaking News » मधेपुरा:बिहारीगंज में अपराधियों ने दिन दहाड़े अभिनंदन यादव को कर दी गोली मार कर हत्या

मधेपुरा:बिहारीगंज में अपराधियों ने दिन दहाड़े अभिनंदन यादव को कर दी गोली मार कर हत्या

Advertisements

**मामला बिहारीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पकिलपार वार्ड नंबर 12 का 
मुकेश कुमार

कोसी टाइम्स@बिहारीगंज,मधेपुरा
सुबह के 5:30 बजे बरूनेश्वर से पूजा करके लौट रहे थे। इसी बीच घात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन का रो–रो कर है।बुरा हाल परिजन ने बताया किसी से कोई दुश्मनी नहीं था साजिश के तहत हत्या किया गया है। वही गाड़ी में बैठे पांच आदमी थे। अपराधियों को देखकर सब फरार हो गए। अभिनंदन यादव भागने के दौरान गिर गए। अपराधियों ने 5 गोली दागी दो मस्तिष्क में, एक पेट में, एक जाघ में ।घटनास्थल पर ही मौत हो गया। बिहारीगंज के थाना प्रभारी अखिलेश कुमार एवं अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

परिजन ने कहा जब तक डीएसपी साहब नहीं आ जाते हैं तब तक लाश को नहीं उठाया जाएगा मौके पर डीएसपी सीपी यादव पहुंचकर परिजन को संतावना देते हुए कहा अपराधी को जल्द से जल्द ढूंढ लिया जाएगा। और उस पर ठोस कार्रवाई किया जाएगा। बहुत समझाने के बाद परिजन ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा ले गया। वही बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना भेज दिया गया।ड्राइवर ने बताया मुंह पर गमछा बांधा हुआ था इसलिए अपराधी को नहीं पहचान पाए और हम अपनी जान बचाने के लिए दूसरे के घर मे जाकर छुप गए।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल:पिपरा प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

मिथिलेश कुमार कोसी टाइम्स@पिपरा,सुपौल पिपरा प्रखंड के भागीरथ उच्च माध्यमिक विद्यालय मैदान में गुरुवार को प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का ...