Home » Recent (Slider) » जमीन विवाद में चली गोली,पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमीन विवाद में चली गोली,पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements

निरंजन कुमार

शंकरपुर ,मधेपुरा.

थाना क्षेत्र के टेंगराहा परिहारि पंचायत वार्ड नंबर 9 गॉव में जमीनी विवाद को लेकर जमकर गोली और तीर चलने  की बात सामने आई है। एक पक्ष के आधा दर्जन लोग की मारपीट और तीर लगने से  जख्मी होने की खबर है। घटना की सूचना शंकरपुर थाना को मिलने के बाद  थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने कई थाने के पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुचकर एक पक्ष के पांच व्यक्ति को पकड़कर थाना ले आई। वही अन्य अपराधी भागने में सफल रहा।
इस बाबत  तीर लगने से घायल नीरज ने बताया कि गॉव के ही सुनील यादव जयप्रकाश यादव के द्वारा हमलोगों के जमीन पर जबरन कब्जा करने के नियत से रविवार को दिन के करीब 12 बजे के आस पास लगभग 70 से 80 अपराधी तीर फट्ठा ओर हरबे हथियार से लैस होकर ट्रेक्टर के साथ जमीन पर धावा बोल दिया।
हमलावरों के विरोध करने पर सुनील यादव,जयप्रकाश यादव,मनोज यादव,विजय यादव,किशोर कुमार उर्फ ललन यादव,राज वर्धन उर्फ विट्टू,अमनोल यादव सहित ट्रेक्टर चालक धर्मेंद्र कुमार सहित बाहर से मंगाए गए अज्ञात अपराधियो के द्वारा अंधाधुंध गोली फायर करते हुए लाठी डंडे से मारपीट करते हुए हमलोगों को जान से मारने के नियत से अंधाधुंध तीर छोड़ने लगे जिसमे नीरज कुमार के पेट मे तीर लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया वही लाठी डंडे से अशोक प्रसाद यादव, रत्नेश कुमार,गुलाब देवी,लक्ष्मी प्रसाद,रमेश कुमार सहित कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सभी घायल का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार हेतु सदर स्प्ताल मधेपुरा भेज दिया गया है ।
इस संबंध में रामनारायण यादव थाना अध्यक्ष शंकरपुर नेे बताया कि दो पक्षो के बीच पूर्व से चल रहे जमीन विवाद को लेकर घटना घटित हुई है घटना स्थल से सुनील यादव के पक्ष के पांच व्यक्ति को पकड़ कर और ट्रेक्टर को जप्त कर थाना लाया गया है। आवेदन प्राप्त होने के बाद विधिसम्मत करवाई किया जाएगा ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

पटाखों की गूंज से गुंजयमान रहा पिपरा

  मिथिलेश कुमार कोसी टाइम्स @पिपरा,सुपौल. पिपरा प्रखंड के पैक्स अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी पद के लिए हुए चुनाव में मतगणना ...