Home » Recent (Slider) » सृजन दर्पण के कलाकारों ने किया वृक्षारोपण

सृजन दर्पण के कलाकारों ने किया वृक्षारोपण

Advertisements

मधेपुरा

 

वन महोत्सव के अवसर पर सांसद आदर्श ग्राम पंचायत बालम गढ़िया के पंचायत भवन परिसर में प्रखंड विकास पदाधिकारी, कार्यक्रम पदाधिकारी, मुखिया, सरपंच सहित सृजन दर्पण के सचिव एवं ग्रामीणों ने मिलकर पौधा रोपण किया ।

पौधा रोपण के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन मुखिया अनिल अनल के अध्यक्षता में किया गया जिसमें सृजन दर्पण के कलाकारों के द्वारा सृजन दर्पण के सचिव सह निर्देशक बिकाश कुमार के नेतृत्व में एक नुक्कड़ नाटक हरियाली बाबा का प्रस्तुति किया गया।

नाटक द्वारा पर्यावरण संरक्षण एवं जल ही जीवन का संदेश दिया गया। नाटक में मुख्य रूप से निखिल कुमार, सुमन कुमार, ज्योति सम्राट, विकास, अमित, प्रिंस, शिवम, अमलेश, रौशन एवं सुशील कुमार के बेहतरीन प्रस्तुति को काफी सराहा गया।

मौके पर उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी गौतम आर्या ने सृजन दर्पण के कलाकारों के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पर्यावरण पर ही सबों की सुख समृद्धि निर्भर है। कार्यक्रम पदाधिकारी ने अपने वक्तव्य में कहा कि हरियाली है तो खुशहाली है। उन्होंने प्रत्येक व्यक्ति से एक पौधा लगाने का आग्रह किया।

इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी, कार्यक्रम पदाधिकारी एवं मुखिया के संयुक्त हस्ताक्षर से सृजन दर्पण के रंगकर्मियों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल:त्रिवेणीगंज छात्र राजद कमिटी का विस्तार, अभिषेक यादव बनें प्रखंड अध्यक्ष

सतीश कुमार आलोक@त्रिवेणीगंज(सुपौल) त्रिवेणीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित धर्मशाला के प्रांगण में बुधवार को छात्र राजद जिलाध्यक्ष ई प्रवेश प्रवीण की ...