Home » जिला चुनें » अररिया » अररिया : सीमांचल की बेटियां फैशन शो में दिखाएंगी अपना जलवा

अररिया : सीमांचल की बेटियां फैशन शो में दिखाएंगी अपना जलवा

Advertisements

मेराज खान
कोसी टाइम्स @अररिया

अररिया | नौटंकी पटाखा के बैनर तले मिस्टर & मिस अररिया फैशन शो का आयोजन किया गया है। इस में अररिया, पूर्णिया कटिहार एवं किशनगंज के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। अररिया के इनडोर स्टेडियम में दूसरे राउंड के ऑडिशन में सीमांचल के कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, इस ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को अगले राउंड में मौका दिया जाएगा।

इस फैशन शो का ऑडिशन 4 अगस्त से शुरू हुआ है जो 25 अगस्त तक चलेगा। 25 October को फैशन शो का फाइनल होगा। चयनित प्रतिभागी को नामचीन स्टेज शॉ में भाग लेने का मौका मिलेगा। इस शो के फाइनल में देश के विख्यात कलाकार जज भाग लेंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य जिले के प्रतिभावान बच्चो अच्छा पलेटफ्रॉम दिलाना ताकि अच्छे मुकाम पर पहुंचकर जिले का नाम रोशन करे।फैशन शो के ऑडिशन में शामिल होने वाले प्रतिभागियों ने बताया कि, इस तरह के आयोजन से हम छोटे शहरों के प्रतिभागियों को अना कर्तव्य दिखाने का मौका मिलेगा। समय-समय पर इस तरह का आयोजन होना चाहिए, ताकि हम जैसे प्रतिभागियों को अपना जलवा दिखाने का मौका मिलेगा, और हम लोग अपने इलाके का नाम पूरे देश में रौशन करेंगे।

फैशन शो की आयोजक मोनालिसा मेम ने बताया कि इस तरह के आयोजन से बच्चों की प्रतिभा निखर कर सामने आएगी और बच्चों को राज्य स्तर पर फैशन शो में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

अररिया :अंचल व नगर परिषद प्रशासन के  आपसी पेंच में फंसी शहरी बाढ़ पीड़ितों की राहत राशि

नूतन देवी@अररिया पिछले महीने जिले में दो बार आई बाढ़ से ग्रामीण इलाकों के साथ साथ शहरी क्षेत्र के लोग ...