Home » Others » बांका: हाई स्कूल चंदाडीह का भवन बरसो से अधूरा,बच्चों को हो रही है कठिनाई

बांका: हाई स्कूल चंदाडीह का भवन बरसो से अधूरा,बच्चों को हो रही है कठिनाई

Advertisements

मनोज कुमार सिंह
कोसी टाइम्स@बांका

जिले के धोरैया प्रखंड अंत गर्त पुनसिया धोरैया मुख्य मार्ग पर नव निर्माण हाई स्कूल चंदाडीह का भवन बरसो से अधूरा पड़ा है ।जबकि सुवे की मुखिया शिक्षा में सुधार को लेकर लाख दावे करते है ।लेकिन हकीयत कुछ अलग कह रही है ।जानकारी के अनुसार अधूरे हाई स्कूल भवन रहने से विद्यालय मे नामांकित बच्चे को पढ़ाई करने में होती है परेसानी ।खासकर प्रैक्टिकल के बिना बच्चे परीक्षा देते है ।बताया गया कि भवन अधूरा रहने से हाई स्कूल के बच्चे को मिडिल स्कूल के परिसर मे समायोजन की गई है ।इससे बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा नही मिल पाती है ।वही पंचायत समिति सदस्य गौतम कुमार वार्ड सदस्या प्रतिनिधि सुनील सिंह भवेश कुमार सिंह ने बताया कि हाई स्कूल भवन अधूरा रहने से बच्चों की पढ़ाई से हो रही है खिलवाड़ ।इससे बच्चों का किया बनेगा भविष्य ।समन्धित बिभाग से मांग करते है कि जल्द से जल्द हाई स्कूल अधूरे पड़े भवन निर्माण कार्य को पूर्ण किया जाए ताकि यहाँ के बच्चे की पढ़ाई में किसी तरह की परेशानी नही हो ।
वही इस सम्बंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि अब आधारभूत संरचना निगम पटना के द्वारा भवण को बनाया जा रहा है । इस अधूरा भवण निर्माण कार्य का रिपोटिंग किया जा चुका है। कि भवन निर्माण का कार्य बहुत दिन से बाधित है ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

समस्तीपुर:मथुरापुर ओपी के झिल्ली चौक के पास से एक चोर रेंगे हाथ गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार@समस्तीपुर  समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र के झिल्ली चौक के पास चोरी करते चोर को ग्रामीणों ने ...