Home » Others » सुपौल:पिपरा में राजद कार्यकर्ताओं का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

सुपौल:पिपरा में राजद कार्यकर्ताओं का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

Advertisements

मिथिलेश कुमार

कोसी टाइम्स@पिपरा,सुपौल 
पिपरा प्रखंड के रतौली पंचायत स्थित मध्य विद्यालय जरौली में राजद कार्यकर्ताओं का कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यकारी पंचायत अध्यक्ष अशोक प्रसाद यादव के अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें संगठन विस्तार सहित विधायक के द्वारा 4 सालों में किए गए कार्यों का समीक्षा किया गया बैठक में उपस्थित पिपरा विधायक शह राजद जिला अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव ने कहा कि यह संवाद बैठक है। इसमें हम यह जानना चाहेंगे कि विगत 4 वर्षों में मेरे द्वारा किए गए कार्य के बाद यह जानना चाहेंगे कि हमसे अभी तक में क्या बचा है और क्या करना है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले हमने संकल्प लिया था कि हम अपने कार्यकाल में क्षेत्र में विकास करेंगे जिसको लेकर हमने कई तरह के पुल पुलिया सहित अन्य कार्य किया। जिसमें कुछ कार्य संपन्न भी हो गया है कुछ कार्य प्रगति पर है और कुछ और होने वाला है जो अगले कुछ वर्षों में पूर्ण हो जाएगा उन्होंने कहा कि मेरे सरकार नहीं भी रहने के कारण हमने जो कार्य किया है वह आप लोगों के सामने हैं जो कुछ बचा भी है हम चाहेंगे कि 2020 के चुनाव से पहले उस कार्य को शुरू कर दिया जाए उन्होंने कहा कि राज्य एवं केंद्र सरकार जनता के प्रति उदासीन है जनता ने वोट देकर महागठबंधन का सरकार बनाया था लेकिन मुख्यमंत्री जी ने अपने कुर्सी के लालच में पलटी मार गए जो बहुत ही दुखद है आने वाले चुनाव में जनता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए आतुर बस चुनाव का इंतजार कर रहे हैं।

वही राजद के जिला प्रवक्ता अजय कुमार अजनबी ने कहा कि आज के इस दौर में केंद्र एवं राज्य में एक ही पार्टी का सरकार है लेकिन बिहार में विकास के बदले लूट हत्या बलात्कार घूसखोरी चरम पर है और सुशासन बाबू सुशासन सरकार की बातें कर रहे हैं उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं राज्य सरकार के द्वारा अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे निहत्थे शिक्षक के ऊपर बेरहमी से पिटाई एवं अन्य तरह से परेशान कर रहे हैं जो बहुत ही दुखद है सरकार को विकास की बातें करनी चाहिए। इस अवसर पर युवा राजद किशनपुर प्रखंड अध्यक्ष जयप्रकाश कुमार उर्फ मंगल यादव प्रमोद कुमार यादव, राम नारायण यादव, रजौली के मुखिया प्रतिनिधि बिरबल राय, गणेश यादव, अशोक यादव, उमेश यादव, कमलेश्वरी प्रसाद यादव, मुझे लाल यादव, सत्यनारायण राम, छोटेलाल राम, जयनंदन शर्मा, ब्रह्मदेव यादव, सोहन प्रसाद सिंह, लल्लन प्रसाद सिंह, कारी प्रसाद सिंह, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल : फर्जी प्रमाणपत्र पर बन गयी सेविका ,अब होगी कार्रवाई

सुपौल जिले के मरौना प्रखंड अंतर्गत कदमाहा पंचायत के वार्ड ग्यारह में आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 11 की सेविका बबिता कुमारी ...