Home » Others » सुपौल : देर से ही आया लेकिन हिम्मत बाला फैसला आया – पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार।

सुपौल : देर से ही आया लेकिन हिम्मत बाला फैसला आया – पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार।

Advertisements

केंद्र की भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर पर सोमवार को बड़ा फैसला लेते हुए वहां से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला ले लिया। दूसरे फैसले में जम्मू-कश्मीर से लद्दाख को अलग करते हुए उसे केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा दे दिया गया। सरकार के इस फैसले पर सुपौल के पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार ने खुशी व्यक्त करते हुये कहा कि मोदी जी द्वारा चुनाव के दौरान जो वायदे किये थे, वो अब साकार हो रहा है।

 

मोदी जी का नेतृत्व और अमित शाह का दृढ़ इच्छाशक्ति के बदौलत देश लगातार मजबूत हो रहा है, वही भाजपा के जिला अध्यक्ष राम कुमार रॉय ने कश्मीर से धारा 370 तथा 35A हटाये जाने के लिए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया तथा कहा कि केंद्र सरकार ने कठोर निर्णय लिया है।

सरकार के इस निर्णय के पीछे मोदी जी की इच्छाशक्ति के कारण यह सब संभव हो सका है। एक झटके में कश्मीर समस्या का समाधान कर मोदी जी ने दिखा दिया है कि अगर मजबूत और नियत साफ हो सरकार कि , तो कुछ भी मुमकिन है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस फैसले को देशहित में बतलाया।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल:पिपरा प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

मिथिलेश कुमार कोसी टाइम्स@पिपरा,सुपौल पिपरा प्रखंड के भागीरथ उच्च माध्यमिक विद्यालय मैदान में गुरुवार को प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का ...