Home » Others » पूर्णिया:एनडीए कार्यकर्ताओं की अपील पर रूपौली रेफरल अस्पताल का बीडीओ ने किया औचक निरीक्षण

पूर्णिया:एनडीए कार्यकर्ताओं की अपील पर रूपौली रेफरल अस्पताल का बीडीओ ने किया औचक निरीक्षण

Advertisements

**साफ-सफाई नहीं देख भडके बीडीओ, सुपरवाईजर को लगाई डांट
**साफ-सफाई की कमी देखी गई, कुछ कर्मी अनुपस्थित पाए गए, एकदिन का वेतन काटा गया है-बीडीओ पंकज कुमार ं
मंजुला देवी@रूपौली,पूर्णिया 
रेफरल अस्पताल में साफ-सफाई सहित अस्पताल कर्मियों के हमेशा अनुपस्थित रहने को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं की अपील पर बीडीओ पंकज कुमार ने मंगलवार को अस्पताल का औचक निरीक्षण किया ।

मौके पर साफ-सफाई नहीं देख भडक गए तथा कई कर्मियों की अनुपस्थिति पर उनका एकदिन का वेतन काटा गया । औचक निरीक्षण के दौरान बीडीओ ने पाया कि अस्पताल गंदगी से भरा पडा था । उन्होंने जब इस बात को लेकर चिकित्सा प्रभारी डाॅ नीरज कुमार से पूछा गया, तब उन्हेांने कहा कि साफ-सफाई की जिम्मेदारी एनजीओ के पास है, जिसके लिए यहां एक सुपरवाईजर सहित सफाईकर्मी नियुक्त हैं । उनके द्वारा साफ-सफाई नहीं की जाती है, जिसकी सूचना हमेशा उपर भेज दी जाती है । ठीक इसी तरह बीडीओ जब कार्यालय पहूंचे, तब वहां कई कर्मी गायब थे, जिनका एकदिन का वेतन काटा गया । इसके अलावा अस्पताल में जेनरेटर व्यवस्था को भी देखा गया । यहां जेनरेटर बीस केबीए का एलाॅव है, परंतु मात्र 5 केबीए से काम चलाया जा रहा है । इसके अलावा बीडीओ के द्वारा प्रसव कक्ष आदि का भी निरीक्षण किया गया । इस दौरान एनजीओ द्वारा साफ-सफाई नहीं किए जाने पर बीडीओ ने आक्रोश जताया तथा कार्रवाई की बात कही । इस अवसर पर भाजपा के मीडिया प्रवक्ता कुंदन कुमार, जिला पार्षद पति मनोज गुप्ता सहित अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं उपस्थित थे ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

केटी एक्सक्लूसिव : उदाकिशुनगंज का दस लाख वाला मामला शांत नही हुआ कि अब चालीस लाख वाला मामला आ गया सामने

गौरव कबीर उदाकिशुनगंज,मधेपुरा. उदकिशुनगंज अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में आजकल सरकारी योजनाओं में लूटखसोट मची हुई है।सरकारी योजना के राशि ...