Home » Others » अररिया:फारबिसगंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत,भीड़ ने अस्पताल में जमकर काटा बबाल

अररिया:फारबिसगंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत,भीड़ ने अस्पताल में जमकर काटा बबाल

Advertisements

मिसबाहुल इस्लाम

कोसी टाइम्स@फारबिसगंज,अररिया

फारबिसगंज अस्पताल रोड स्थित चर्चित डॉ महानंद झा नामक प्राइवेट क्लीनिक में शनिवार को दो बच्चे की मां शिल्पा देवी पति रामू दास ग्राम गोखलपुर ( नरपतगंज ) निवासी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। परिजनों ने गलत इंजेक्शन दिए जाने की बात कहते हुए अस्पताल में जमकर हो हंगामा करना शुरू कर दिया ।

मौके पर जुटी भीड़ ने पहले तो अस्पताल में तोड़फोड़ की बाद में बगल स्थित कृष्णा मेडिकल हाल पहुंचकर दवा दुकानदार बबलू पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगा मारपीट करने लगे । करीब दो घंटे तक अस्पताल व आसपास में अफरातफरी मचा रहा ।
बताते हैं की बाद में सूचना पर फारबिसगंज थाने के अनि विमल कुमार मंडल के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। इस मामले में महिला के इलाज करने वाले चिकित्सक अर्धेन्धु झा ने कहा की मरीज को सुई दी गयी थी जो विरले केस की भांति रिएक्शन हो गया । बचाव की दवाएं देकर रेफर करते हुए एम्बुलेंस भी उपलब्ध कराया गया पर परिजन सुविधा लेने से इनकार कर दिया।
इधर परिजनों ने डॉ व दवा दुकानदार पर गलत इंजेक्शन देने से मौत होने का जिक्र करते हुए अस्पताल की व्यवस्था पर प्रश्न खड़ा किया । मृतक के दो छोटे छोटे बेटे हैं । पति ड्राइवर हैं। मृतका श्यामदास व अमरीका देवी मालकुशहर बलुआ तुल्सीपट्टी की पुत्री बतायी जाती है ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

 समस्तीपुर: 14 दिसंबर को किया जाएगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर, बिहार राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली एवं बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना के निर्देसानुसार जिला ...