Home » Recent (Slider) » बरारी विधायक के लगातार प्रयास से हो रहा है क्षेत्र का विकास

बरारी विधायक के लगातार प्रयास से हो रहा है क्षेत्र का विकास

Advertisements

 

कटिहार

कटिहार के बरारी विधानसभा के विधायक इन दिनों फॉर्म में है।जनता जिस कार्य के लिए उन्हें चुनी है वो भरसक इस ओर प्रयासरत है और लगातार जन कल्याणकारी कार्यों को आमजन तक पहुंचा रहे है।इस कड़ी में विधायक नीरज कुमार यादव ने कोसी टाइम्स से बातचीत किया है जिसमे उन्होंने निकट भविष्य के योजना के बारे में बताया है।

उन्होंने बताया है कुर्सेला प्रखंड अंतर्गत राष्ट्रीय उच्च पथ-31पुल से रेलवे पुल के नीचे होकर गाइड बाँध होते हुए कटरिया के तरफ कटरिया वट-वृक्ष के बाँये तरफ से संगम स्थल तक पुल सहित पथ का निर्माण कार्य की निविदा निकल चुका है जल्द ही निर्माण कार्य का शुभारंभ होगा ।

उन्होंने बताया इस निर्माण कार्य के पूर्ण होने पर कुर्सेला एक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित हो सकेगा।इससे रोजगार के नये अवसर क्षेत्रवासियों को उपलब्ध होगा, साथ ही कटरिया के तरफ आने-जाने के लिए NH-31 के विकल्प रूप में सुगम पथ साबित होगा ।

उन्होंने बताया बरारी प्रखंड के गुरमेला पंचायत के धोबीहा घाट पर RCC पुल निर्माण कार्य का भी निविदा जारी हो चुका है एवं इसका भी निर्माण कार्य निविदा की प्रक्रिया पुर्ण होने के बाद आरंभ हो जाएगा ।इस पुल के निर्माण होने से विधान सभा अंतर्गत दो प्रखंडों बरारी एवं कुर्सेला का सीधा जुड़ाव संभव हो पायेगा ।

बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा जनता के हम सेवक है विधायक नही।काम करने और करवाने का जिम्मा जनता ने हमको दिया है तो पूरे कार्यकाल में बस हम कार्य करेंगे।उन्होंने कहा हम लगातार लोगों से मिलते है और बस एक ही बात कहते है आपके सेवा के लिए आपका बेटा नीरज है जब कोई घर का भी काम परे वो तुरन्त याद करे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

पटाखों की गूंज से गुंजयमान रहा पिपरा

  मिथिलेश कुमार कोसी टाइम्स @पिपरा,सुपौल. पिपरा प्रखंड के पैक्स अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी पद के लिए हुए चुनाव में मतगणना ...