Home » Breaking News » कटिहार में पिकअप वैन से सीधी टक्कर,ऑटो चालक की मौत

कटिहार में पिकअप वैन से सीधी टक्कर,ऑटो चालक की मौत

Advertisements

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स@बारसोई, कटिहार

बीते बुधवार की देर संध्या बारसोई- आबादपुर मुख्य सड़क पर भवानीपुर पंचायत के काजी टोला गांव के निकट पिकअप वैन एवं ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक ऑटो चालक लगभग 47 वर्षीय मोहम्मद समीर आबादपुर थाना के प्रमाणिक टोला का निवासी बताया जा रहा है।
सूत्रों के अनुसार, ऑटो बारसोई से आबादपुर की ओर जा रही थी जबकि पिकअप वैन आबादपुर से बारसोई की ओर विपरीत दिशा में आ रही थी। ऑटो एवं पिकअप वैन का समसपुर गांव के काजी टोला के निकट आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई जिससे ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो पर सवार यात्री बाल-बाल बच गए।

सूत्रों के अनुसार, घटना के बाद पिकअप वैन के चालक एवं खलासी वैन को छोड़कर फरार हो गए। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पिकअप वैन को जब्त कर ली है तथा इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। घटना का कारण पिकअप वैन की तेज गति एवं मूसलाधार बारिश का होना बताया जा रहा है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

विश्व हिन्दू रक्षा संगठन चौसा ने निकाला विरोध प्रदर्शन व कैंडल मार्च

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा  पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयं सेवक प्रकाश पाल समेत तीन की हत्या ...