Home » Recent (Slider) » एसपी ने थाना परिसर में किया वृक्षारोपण,नशे से दूर रहने का किया अपील

एसपी ने थाना परिसर में किया वृक्षारोपण,नशे से दूर रहने का किया अपील

Advertisements

मधेपुरा

 

मधेपुरा पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने कहा कि नशा एक सामाजिक बुराई है और इस बुराई से लडऩे के लिए समाज के सभी लोगों को एकजुट होना होगा। तभी हम इस अभिशाप को जड़ से खत्म कर सकते है। नशा शरीर के लिए जहां खतरनाक है, वहीं अपराध का एक कारण है।

वे गुरुवार को मधेपुरा थाना परिसर में नशा उन्मूलन सप्ताह के अवसर पर वृक्षारोपण के दौरान संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि अनेक युवा जो नशे में किसी कारणवश धंस जाते हैं और फिर उस नशे की पूर्ति के लिए कोई भी आपराधिक वारदात करने से नहीं हिचकिचाते। नशा मुक्त व अपराधमुक्त समाज की स्थापना के लिए हम सभी को मिलकर कदम उठाने होंगे, तभी यह मुहिम सार्थक होगी।

एसपी ने कहा कि जिला पुलिस ऑपरेशन प्रबल प्रहार के माध्यम से मादक पदार्थ,शराब आदि तस्करों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई कर रही है, मगर लोगों में नशा के खिलाफ जागरूकता पैदा करने तथा इस अभियान की शत प्रतिशत सफलता के लिए जन सहयोग अति आवश्यक है।

एसपी संजय कुमार ने अपील किया है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है कोई भी व्यक्ति शराब सेवन या क्रय विक्रय के हिस्सा न बने अन्यथा मधेपुरा पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी।अपराध नियंत्रण में उन्होंने लोगों से अपील किया कि वो पुलिस का आंख और कान बने सहयोग करे कोई भी गुप्त जानकारी तुरंत पुलिस को दे हमलोग कार्रवाई करेंगे।

वृक्षारोपण के मौके पर सदर डीएसपी वसी अहमद,थानाप्रभारी सुरेश राम,कमांडो हेड बिपीन कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

विश्व हिन्दू रक्षा संगठन चौसा ने निकाला विरोध प्रदर्शन व कैंडल मार्च

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा  पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयं सेवक प्रकाश पाल समेत तीन की हत्या ...