Home » Recent (Slider) » सुपौल:पिपरा में एयरटेल टावर से बैटरी की चोरी

सुपौल:पिपरा में एयरटेल टावर से बैटरी की चोरी

Advertisements

मिथिलेश कुमार

कोसी टाइम्स@पिपरा,सुपौल
पिपरा थाना क्षेत्र निर्मली पंचायत स्थित वार्ड नंबर दो मे एयरटेल टावर परिसर से मंगलवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम। जानकारी अनुसार टावर परिसर के अंदर बना चेंबर के भीतर से बैटरी  रखा था। जहां चेंबर बाहर से लॉक था। जिसे चोरों ने आसानी से चेंबर के पल्ला को तोड़कर अंदर रखा बैठे 24 जिसमें से 12 पीस बैटरी चोरी कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले 8 वर्षों से इस टावर पर गार्ड पद पर कार्यरत अजय कुमार पिता राजाराम यादव ग्राम सिंगआवन थाना किशनपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया कि बुधवार की रात खाना खाकर टावर परिसर में बने शयनकक्ष में सो गया था। रात्रि में भारी बारिश होने के कारण चेंबर में लगी पल्ला को तोड़ने की आवाज नहीं सुनाई दी। जब सुबह नींद खुली तो देखा कि चेंबर का पल्ला खुला हुआ था और चेंबर में रखे 24 बैटरी में से 12 बैटरी गायब थे। इस चोरी की घटना की जानकारी पिपरा थाने को दिया गया।

मौके पर पिपरा थाना से ए एस आई रामस्वरूप यादव घटनास्थल पर पहुंचे।और घटना की जानकारी लिए और जांच में जुट गई। इस बाबत गार्ड अजय कुमार से चोरी की घटना के बारे में लिखित आवेदन देने को कहा गया। बता दें कि इसी टावर से दक्षिण दिशा महज 500 मीटर की दूरी पर बीते दिन 30 जून को बेचन चौधरी के आवासीय घर में लगे ग्रिल से ताला तोड़कर किराने की सामान लगभग ₹75000 रुपेये की मुल संपत्ति का चोरी चोरों ने कर लिया था।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा : बेटियों की इज्जत दांव पर, सरकार की बेटी बचाओ अभियान साबित हो रहा है बेकार

मधेपुरा संवाददाता / गौरव कबीर उदाकिशुनगंज संवाददाता उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में इन दिनों बेटियां सुरक्षित नहीं दिख रही है।कहीं दर्ज़नो ...