Home » Breaking News » सहरसा : जेल से छूटे अपराधियों ने हथियार के बल पर किया छिनतई , पुलिस को सूचना देने पर जान से मार देने की दिया धमकी

सहरसा : जेल से छूटे अपराधियों ने हथियार के बल पर किया छिनतई , पुलिस को सूचना देने पर जान से मार देने की दिया धमकी

Advertisements

सुभाष चन्द्र झा
कोसी टाइम्स@सहरसा 

सदर थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक ,वार्ड नंबर 12 निवासी मो. आरिफ के पुत्र मो. हसन ने सोमवार को सदर थानाध्यक्ष को आवेदन देते हुए हथियार के बल पर स्थानीय वार्ड नंबर 12 निवासी तीन नामजद समेत 5-6 अज्ञात के खिलाफ छिनतई के साथ जान से मार देने की ध्मकी देने का आरोप लगाया गया है। जिसमें तीनों नामजदों द्वारा खुद को जेल से बाहर आने और अपराधी होने की जानकारी भी दिया गया है। उनके द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस जांच कर रही है।

पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार वे गोदरेज स्मार्ट केअर के प्रोपराइटर है। वे रविवार को सात बजे शाम मोटरसाइकिल से महाराणा प्रताप चौक निवासी भोला मंडल को गिट्टी बालू का रुपए देने जा रहे थे। तभी दीपक सिंह के दुकान के आगे पूर्व से घात लगाए वार्ड नं० 12 निवासी चुन्नू दास, कृष्णा दास, विद्या शर्मा सहित पांच- छः अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर रोक कर उनके साथ छिनतई की धटना को अंजाम दिया गया। वही उनलोगों के द्वारा गाड़ी की चाभी छीन कर मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त भी कर दिया गया। साथ ही खुद को जेल से निकलने की जानकारी देते हुए पुलिस को धटना की जानकारी देने से मनाही किया। वही पुलिस को जानकारी देने पर जान से मार देने की धमकी भी दिया गया है।
सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि सूचना मिली है। पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी किया जाएगा।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

ब्रह्मपुत्र मेल के जेनरेटर कोच में लगी आग

शयामा नंद सिह भागलपुर भागलपुर मूगेर असम के डिब्रूगढ़ से चलकर पुरानी दिल्ली जाने वाली 14055 नम्बर की अप ब्रह्मपुत्र ...