Home » Others » मधेपुरा:घोषई में चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में गंगापुर की टीम विजयी

मधेपुरा:घोषई में चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में गंगापुर की टीम विजयी

Advertisements

**मेन ऑफ द मैच और मेन ऑफ द सीरीज का खिताब बंटी को मिला

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा

बिहार एकता क्रिकेट क्लब घोषई के सौजन्य से घोषई के ग्रीन पार्क मैदान में चल रहे टी-20 नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट के फाईनल मैच में गंगापुर की टीम ने शानदार 83 रन से जीत दर्ज कर चमचमाती हुई ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। जबकि घोषई की टीम मात्र 14 ओवर में ही ऑल आउट हो गई।
गंगापुर टीम के कैप्टन ओम शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 205 रन बनाये। गंगापुर टीम के सलामी बल्लेबाज बंटी ने 26 बॉल में सर्वाधिक 60 रन टीम के खाते में जोड़ा वहीं विवेक ने 33 रन, निर्मल ने 26, छोटी ने 16, अभिषेक ने 10, ओम ने 3, अखिलेश ने 2 रन बनाये।

वहीं 206 के लक्ष्य को भेदने उतरी घोषई की टीम अपने संपूर्ण ओवर भी नहीं खेल पाई और 14 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। गंगापुर के बॉलर विवेक ने 3 ओवर में घोषई के 3 महत्वपूर्ण विकेट और कृष्णा ने 2 ओवर में 2 विकेट लेकर जीत को अपने पक्ष में कर लिया। घोषई के बल्लेबाज रौशन महनवा ने 20 बॉल खेलकर 52 रन, शंकर ने 32, सूरज 7, अभिनंदन 6, मुन्ना 6, बुद्धदेव ने 3 रन बनाये।
उपविजेता टीम को सरपंच दिनेश शर्मा व उपप्रमुख शशि दास के द्वारा ट्रॉफी प्रदान किया गया वहीं विजेता टीम को जिप सदस्य अनिकेत मेहता व क्लब के सचिव कुन्दन घोषईवाला के द्वारा संयुक्त रूप से विजेता कप प्रदान किया गया। फाइनल टूर्नामेंट में अंपायर की भूमिका में अजय कु० मेहता व आजाद पासवान थे वहीं स्कोरिंग का कार्य मिथुन, ब्रजेश और रोहित ने संभाला जबकि उद्घोषक की जिम्मेदारी सौरभ ने संभाली। इस मौके पर बिहार एकता क्लब के अध्यक्ष सुमन शर्मा, कोच अमित झा, वार्ड सदस्य रघुनंदन शर्मा, सुदामा शर्मा, नंदन शर्मा सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Comments

comments

x

Check Also

राष्ट्रीय युवा महोत्सव में मधेपुरा के युवाओं ने दिया दमदार प्रस्तुति

मधेपुरा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संस्कृतिक आयाम राष्ट्रीय कला मंच मधेपुरा के कलाकार 23 वे राष्ट्रीय युवा महोत्सव लखनऊ ...