Home » Breaking News » यदि कोई गरीब को सताएगा,जनता के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार नहीं रखेगा तो मैं उसे छोड़ने वाला नहीं हूं-डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

यदि कोई गरीब को सताएगा,जनता के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार नहीं रखेगा तो मैं उसे छोड़ने वाला नहीं हूं-डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

Advertisements

संजय कुमार सुमन

कोसी टाइम्स न्यूज़ डेस्क@पटना

आम आवाम के लिए शांति भरे संदेश मेहनत कर ईमानदारी से काम करने वाले सिपाही से लेकर डीजीपी टीम को शाबाशी एवं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देने के लिए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को फेसबुक पर लाइव थे। फेसबुक लाइव पर उन्होंने सबसे पहले होली, ईद शबे बरात आदि तमाम पर्व के सफल संचालन पर सब को बधाई दी है।उन्होंने जनता को न्याय और राहत दिलाने के लिए अपने पुलिस के लोगों को ललकारते हुए अपील की है।

आप बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की सोशल मीडिया पर लाइव हो रही इस वीडियो फुटेज को खुद देख और सुनकर फैसला कर सकते हैं कि डीजीपी साहब किस तरह से बिहार पुलिस की नकारात्मक छवि से परेशान हैं और लोगों के साथ-साथ अपने पुलिस महकमा के साथियों से किस तरह उन्होंने विनायक करते देखे जा रहे हैं।

पुलिसकर्मियों को इसके लिए शाबाशी दी है। साथ ही वैसे भ्रष्ट पुलिस पदाधिकारियों को चेतावनी दी जो मुट्ठी भर की संख्या में है और जिनके कारण पुलिस महकमा बदनाम हो रहा है। कुछ लोग अफवाह फैलाने की भी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन यह लोग सफल नहीं होंगे। मुझे जरा भी हिचकिचाहट नहीं है कि ऐसे भ्रष्ट पदाधिकारियों के खिलाफ मैं कार्रवाई कर रहा हूं। मैं किसी भी कीमत पर आम जनता को दुख देने वाले लोगों को छोडूंगा नहीं चाहे इसके लिए कुछ भी हो जाए। उन्हें नौकरी से हटना होगा जेल जाना होगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों पर नकेल कस रहे हैं। यदि कोई गरीब को सताएगा, जनता के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार नहीं रखेगा। तो मैं उसे छोड़ने वाला नहीं हूं।

देखें वीडियो,क्या कहा डीजीपी

गुप्तेश्वर पांडेय ने इसके साथ पुलिस की पीठ भी थपथपाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था को कायम रखने के लिए पुलिस पूरी तत्परता से काम कर रही है। हमने अबतक कई कुख्यात अपराधियों को मार गिराया है वहीं कई सलाखों के पीछे डाल दिए गए है। अपराध को अंजाम देकर कोई किसी हाल में नहीं बच सकता है।

फेसबुक लाइव में उन्होंने कहा कि मैं किसी भी कीमत पर आम जनता को दुख देने वाले लोगों को छोडूंगा नहीं चाहे इसके लिए कुछ भी हो जाए।  यदि कोई गरीब को सताएगा, आम जनता के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार नहीं रखेगा तो मैं उसे छोड़ने वाला नहीं हूं। उन्होंने बिहार के युवाओं से सहयोग की अपील करते हुए कुछ नंबर सार्वजनिक करते हुए कहा है कि किसी को भी किसी अपराध में संलिप्त अपराधियों की खबर,चोर,छिपे हुए बदमाश,फरारी,छिनतई आदि करने वालों की गोपनीय तरीके से सूचना देनी हो तो बेझिझक फोन नंबर  06122294178 पर दें और किसी भी तरह की आपकी दी हुई सूचना को गुप्त रखी जाएगी। उन्होंने और नंबर 94316023019431602302 देते हुए कहा है कि किसी भी तरह के छुपे अपराधियों घुम रहे बदमाशों की सूचना निडर निर्भिक होकर बिना किसी भय के हमें दें हम आपके नाम को गोपनीय रखेंगे ।हम आपको सुशासन दे सकने में आपसे इस तरह की सहयोग करने की अपील करते हैं । आप हमें सूचना दें कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी पर निर्दोष को मत फंसाए और नाहक उनको तंग ही करें।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश के बाद पूरे बिहार में अपराध पर नकेल कसने के लिए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय प्रयास कर रहे हैं। अपवाह के रूप में कुछ अड़चनें पैदा करने की कोशिश की जा रही है लेकिन चट्टान की तरह डीगे डीजीपी हर हाल में अपराध मुक्त बिहार बनाने के लिए कृत संकल्पित है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

भागलपुर : कड़े सुरक्षा व्यवस्था में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न

श्यामानंद सिह भागलपूर भागलपूर के सुलतानगंज प्रखंण्ड के सात पंचायतों मे पैक्स चुनाव सम्पन्न हो गया. कुल मतदान 41.24% दर्ज ...