Home » Recent (Slider) » भारत मैच तो जीत गया लेकिन इस लड़की ने शोएब की बजा डाली…

भारत मैच तो जीत गया लेकिन इस लड़की ने शोएब की बजा डाली…

Advertisements

प्रशांत कुमार

 

रविवार को भारत पाकिस्तान का मैच सम्पन्न हो गया ।पूरे इंडिया में बम पटाखे छूट रहे है ।इंडिया ने मैच जीत भी लिया लेकिन सोशल साइट्स पर सोएब मलिक को लेकर बड़ा पोस्ट लिखा जा रहा है ।शोएब मलिक कल जीरो पर आउट हो गए फिर क्या इधर उनका तो लोगों ने बजा डाली है ।लड़कियों ने तो जीजा को धो डाला है।

बात ये है कि भारत और पाकिस्तान के बीच जब ऐसे भी ट्वेंटी ट्वेंटी हो या वन डे वो वर्ल्डकप ही माना जाता है ।लोग उस मैच के लिए जगह जगह हवन ,मन्नत मांगने लग जाते है कि जो हो जाये मैच इंडिया जितना चाहिए।अब कल वाला मैच तो रियल में वर्ल्डकप सीरीज का ही था ।इसका तो हाई प्रोफाइल मैच होना फिक्स था ,हुआ भी।इंडिया ने मैच जीता और अच्छे से जीता।

अब सोशल साइट्स पर पाकिस्तान के फैंस द्वारा टीवी फोड़ने और क्रिकेटर पर भड़ास निकालना तो शुरू ही है लेकिन एक फैन्स ने तो यहां तक कह डाला है कि यार पाकिस्तानी क्रिकेटर हम तुमसे इतना उम्मीद रखते है और तू चाउमीन पिज़्ज़ा खा खा के यहां हारते रहता है।पाकिस्तानी मीडिया ने भी कप्तान सरफराज को जमकर लताड़ा है।उनके एक जम्हाई वाले क्लिप पर तो उसको धो डाला है।

सबसे ज्यादा चर्चा शोएब मलिक बटोर रहे है। युवा कवित्री ट्विंकल कर्मकार ने तो उसकी बजा डाली है।उसने कल से अबतक जो पोस्ट डाला है उसमें लिखा है

चार विकेट पाकिस्तान के गिर गए दामाद जी बैटिंग करने आये है ,सॉरी आये थे

अब हुआ यूं कि बेचारे शोएब जीरो पर आउट हो गए, एक भी रन बना नही पाये ,आये और चल गए पवेलियन ।अब जब तक पोस्ट लिखी होगी तब तक बेचारे आउट हो गए बस अब इसका घंटी बजाना शुरू कर दिए।अब इस पर जो कमेंट आने शुरू हुआ मानो तोड़ ही दिया ।अब एक कमेंट आया है जो प्रीति ने किया है कि …मतलब अब ससुराल का इज्जत भी न करे दामाद क्या ? अंकित ने कॉमेंट कर दिया है सानिया ने समझा दिया होगा बेटा जीरो पर आउट होना नही तो तलाक तलाक तलाक….

दूसरा पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा है

इतना भी क्या नाराजगी दामाद जी, आये और चले गए

अब इसपे तो कॉमेंट और भी टच करने वाला है ।अब एक दीपिका है इसपे कमेंट करती है जीजा हो सोएब जैसा …उसका रिप्लाई और मजेदार है …कहती है जीजा शोएब जैसा हो नही तो नही हो…कुमार प्रदीप लिखते है दामाद ज्यादा भाव देने लायक नही था,प्रीति लिखती है हम बेटी वाले है इतना बेइज्जत नही करना चाहिए मायके वाले को खराब लग रहा है।

ट्विंकल अगला पोस्ट डाली है जिसमे सोएब का जीरो पर आउट वाला सीन है कैप्शन में लिखती है बेटी का हाथ सोच समझकर देना चाहिए …दामाद जी तो शर्मिंदा कर दिए….

इसपर जो कमेंट आया है ..पहला कॉमेंट मोहम्मद आजाद लिखते है दामाद तो ससुराल वालों के तरफ से थे।हिना बरमान ने एक एडिटेड पिक डालके लास्ट लास्ट में भी पूंगी बजा दी है ..उसमे है थैंक्यू जीजा जी फ़ॉर दिस वन्डरफुल इनिंग……

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

बाबा भोलेनाथ की नारा से गूंज उठा गम्हरिया

    राजीव कुमार कोसी टाइम्स ,@ गम्हरिया , मधेपुरा. सावन की पहली सोमवारी से एक दिन पहले रविवार को ...