Home » Others » सुपौल में गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बाल बाल बचे चालक

सुपौल में गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बाल बाल बचे चालक

Advertisements

संजय कुमार भगत@छातापुर,सुपौल
छातापुर पेट्रोल पंप के पास बालू लदी एक ट्रक असंतुलित होकर पलट गयी। जिसमे चालक बाल बाल बच गये। घटना बको लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही थी। लोग चालक के असावधानी को लेलर ट्रक पलटने की बात कही। लोगों ने बताया कि ट्रक पर ओवर लौडिंग भी थी।

उधर, दूसरी घटना ललितग्राम ओपी क्षेत्र के एनएच 57 पर क़्वार्टर चौक के पास एक गिट्टी से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर एनएच के बगल के डिवाइडर से टकरा दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना शुक्रवार सुबह की है। वहीं ट्रक खाई में गिरने से बच गई और बगल में बने डिवाइडर को तोड़ते हुए बीच मे ही फंस गया। चालक और खलासी बाल बाल बचे। मौके से चालक और खालसी फरार होने में सफल रहा।

घटना की सूचना पर ललितग्राम ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि बीआर 11 जीबी 9332 नम्बर की ट्रक फारबिसगंज की ओर से चलकर सिमराही की ओर जा रही थी। उसी दौरान क़्वार्टर चौक के पूल के समीप चालक को आंख लगने से ट्रक का नियंत्रण खो गया। जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित होकर एनएच के बगल में डिवाइडर से टकरा गई। जबकि ट्रक ओवरलोडेड गिट्टी से लदा हुआ था। हालांकि मौके से चालक और खलासी फरार बताया जा रहा है।

इधर, घटनास्थल पर पहुंचे ओपी अध्यक्ष शुभनारायन तिवारी ने बताया कि सुबह अचानक चालक की आंख लगने के कारण दुर्घटना हुआ है। जबकि चालक और खलासी फरार है। चालक और खलासी का पता लगाया जा रहा है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा नया बजार हुआ अतिक्रमण मुक्त, नाले से हटाया गया अतिक्रमण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा नगर परिषद के द्वारा रविवार को नया बजार मे सड़कों तथा नाला पर से अवैध ...