Home » Recent (Slider) » पूर्व सांसद लवली आंनद ने किया जनसम्पर्क

पूर्व सांसद लवली आंनद ने किया जनसम्पर्क

Advertisements

मधेपुरा

पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के द्वारा आगामी 16 जून को आयोजित कार्यक्रम “विराट इंसाफ मार्च ही सफलता” को लिए पूर्व सांसद लवली आनंद एवं उनके छोटे पुत्र अंशुमान आनंद द्वारा मधेपुरा के कोल्हायपट्टी, डुमरिया, रजनी, प्रसादी, दिग्घी, रजनी में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया गया.

पूर्व सांसद ने आम जनों को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यक्रम की सफलता के लिए आप लोग अधिक से अधिक संख्या में सहरसा चलें और विगत 12 वर्षों से निर्दोष होते हुए भी जेल की कालकोठरी में बंद क्रांतिकारी पूर्व सांसद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई में उनका साथ दें. फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रांतीय अध्यक्ष कुलानंद यादव अकेला ने कहा कि आज आनंद मोहन हम सबों के हक की लड़ाई लड़ते हुए कई वर्षों से काल कोठरी में कैद हैं, ऐसे में उनकी रिहाई की आवाज उठाना हमारा फर्ज बनता है.

जनसंपर्क अभियान में जाने से पहले श्रीमती आनंद ने वार्ड पार्षद रेखा यादव के आवास पर प्रेस को संबोधित करते हुए कहीं कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हमने कहा था जो “आनंद मोहन की बात करेगा, वहीं बिहार पर राज करेगा”. हमने लोकसभा में राजद, कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी पार्टियों के द्वारा रुपए लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए बिहार के कई सीटों पर एनडीए प्रत्याशी का समर्थन किया और उन्हें प्रचंड बहुमत से जीत मिली.

आगामी 16 जून को एम.एल.टी कॉलेज ग्राउंड,सहरसा में फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद के द्वारा विराट इंसाफ मार्च कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है. जिसमें आम जनों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील करती हूँ.

इस मौके पर पार्षद रेखा यादव, कुलानंद यादव अकेला, अंशुमान आनंद, सतीश सिंह, बाबाजी सिंह, सोनी सिंह, दिवाकर यादव, आजाद सिंह, रूडी सिंह, सीताराम यादव एवं फ्रेंड्स ऑफ आनंद के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

समस्तीपुर में निजीकरण से भी जर्जर विधुत व्यवस्था में सुधार नहीं,होगा आंदोलन

**विवेक-विहार मुहल्ला में कम वोल्टेज के कारण सबमर्सिबल- मोटर नहीं चल पा रहा **शिकायत की अनदेखी करते अधिकारी एवं कर्मी, ...