Home » Breaking News » मुजफ्फरपुर:बरुराज में अनियंत्रित होकर बस पलटा, डेढ़ दर्जन यात्री जख्मी

मुजफ्फरपुर:बरुराज में अनियंत्रित होकर बस पलटा, डेढ़ दर्जन यात्री जख्मी

Advertisements

मोतीपुर,मुजफ्फरपुर से सुधीर कुमार की रिपोर्ट

पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया थाना क्षेत्र के कधान बैरिया गाँव से मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा गाँव में बारात लेकर जा रही टाटा सवारी बस बी आर 0 6 पी 2953 सोमवार की रात अनियंत्रित होकर बरुराज थाना क्षेत्र के सहमलवा पेट्रोल पंप के समीप पलट गई। पलटने से पूर्व बस ने सड़क किनारे लगे बिजली के 11 हजार वाल्ट के खंभे से भी टकराई। बस के पलटने से उसपर सवार तकरीबन डेढ़ दर्जन लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. किसी का हाथ टूटा है तो किसी का पैर। सूचना पर मौके पर पहुंची बरुराज पुलिस ने सभी को चिकित्सा के लिए पी एच सी भेजा। इस दुर्घटना को लेकर साहेबगंज- मोतीपुर पथ पर गाड़ियों का परिचालन करीब दो घंटे तक बाधित रहा। मौके पर पहुंचे के एस आई अखिलेश यादव और योगेंद्र सिह ने ट्रेक्टर के सहयोग से पलट बस को सड़क किनारे कर आवागमन सुचारू कराया। बस पलटने के बाद बस का चालक गाड़ी छोड़कर भागने में कामयाब रहा। जख्मी में तेरह लोगों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए एस के एम सी एच भेजा गया है। जबकि तकरीबन दर्जन भर लोगों की चिकित्सा पी एच सी में चल रही है।

बस पर सवार बाराती में शामिल कढ़ान बैरिया के ताजपुर निवासी विजय कुमार ने बताया कि जगणनाथ राम के यहां से पनसलवा गाँव में बारात जा रही थी। वे लोग बस में सवार थे। उन्होंने बताया कि बस का चालक शराब के नशे में था। रास्ते में काफी तेज बस चलाने को लेकर बस पर सवार बारातियों में उसे बस धीरे चलाने की हिदायत दी थी। उन्होंने बताया कि पिपराविशो चौक के समीप से चालक ने बेतहाशा तेज गाड़ी चलाना शुरू किया। सहमलवा पेट्रोल पंप के पास आते ही चालक का बस से नियंत्रण खत्म हो गया और गाड़ी बिजली के 11 हजार वोल्ट के तार लगे पोल से टकरा गई। टकराने के बाद बस पलट गई. इससे दो दर्जन के करीब यात्री जख्मी हो गए। मौके।पर अफरा तफरी मच गई।पीछे से आ रही बारात की गाड़ियों पर सवार लोगों ने स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी लोगों को बस से निकाला गया। तबतक बरुराज पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को चिकित्सा के लिए पी एच सी भेजा।

पीएच सी से किया गया रेफर

श्याम राम, प्रवीण कुमार, गुड्डू कुमार, सकलदेव राम, विष्णु कुमार, सुरेंद्र राम, मुकेश राम, नागेंद्र राम, गौतम कुमार, पप्पू कुमार राम, सुनील राम, लक्ष्मण राम और रघु राम।

इनकी चल रही चिकित्सा

पंकज कुमार, आदित्य कुमार, लखनदेव राम, लालबाबु राम, दीपक कुमार, अनिल कुमार, योगेंद्र कुमार और मिथिलेश राम।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा नया बजार हुआ अतिक्रमण मुक्त, नाले से हटाया गया अतिक्रमण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा नगर परिषद के द्वारा रविवार को नया बजार मे सड़कों तथा नाला पर से अवैध ...