Home » Breaking News » अररिया में बेख़ौफ़ अपराधियों ने शादी वाले घर में डाला डाका

अररिया में बेख़ौफ़ अपराधियों ने शादी वाले घर में डाला डाका

Advertisements

मेराज खान
कोसी टाइम्स@अररिया

शादी के अरमान में फिरा पानी, डकैतों ने नगदी सहित दुल्हन के गहनों को भी लूट लिया। विरोध करने पर परिवार वालों को किया जख्मी।पलासी प्रखण्ड के रामनगर पंचायत अंतर्गत कटहलबाड़ी वार्ड नम्बर 12 में बीती रात हजरत के घर में डकैती हुई, बेखौफ अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। गौरतलब है कि बीती रात दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

हज़रत के घर से डकैतो ने 30 हज़ार नकदी, 30 भरी चांदी और सोने गहने भी लूट लिए। बताया जाता है कि हज़रत के बेटी की शादी आने वाले 25 जून को होना है। बेटी की शादी के लिए बैंक से कर्ज लिया था, लेकिन उस पर डकैतों की बुरी नजर लग गई। रात के अंधेरे में डकैतों ने घर के लोगों को बंधक बना कर घर में लूटपाट की है, इस दौरान विरोध करने पर घर के सदस्यों को हथियार से मार कर घायल कर दिया।

एसडीपीओ केडी सिंह के नेतृत्व में पलासी थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश यादव, जोकीहाट एसएचओ श्यामनन्दन यादव के साथ गांव का दौरा किया, एवं मामले का जल्द उद्भेदन करने का भरोसा दिलाया है।

अररिया में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं उन्हें अब पुलिस का भय भी नहीं रहा, आए दिन हत्या एवं लूट घटनाएं सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले अररिया के बैरगाछी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने आलम के घर में घुस कर सो रही गर्भवती महिला सहित उनके तीन छोटे छोटे बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का अबतक उद्भेदन नहीं किया जा सका है। पुलिस के नाकामी का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि बीती रात दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने शादी वाले घर में परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और आसानी से भाग निकले।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मुज़फ़्फ़रपुर SKMCH अधीक्षक कार्यालय में सामाजिक संगठन ने किया प्रदर्शन

मुज़फ़्फ़रपुर से राहुल कुमार की रिपोर्ट मुज़फ़्फ़रपुर के SKMCH में कुछ सामाजिक संगठन के द्वारा अस्पताल अधीक्षक कार्यालय में जमकर ...