Home » Breaking News » जमुई : 16 ड्रम स्प्रिट से लदा ट्रक के साथ एक गिरफ्तार

जमुई : 16 ड्रम स्प्रिट से लदा ट्रक के साथ एक गिरफ्तार

Advertisements

धीरज कुमार सिंह

कोसी टाइम्स @ बरहट,जमुई ।

जमुई एसपी जे. रेड्डी के निर्देशानुसार मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना बाईपास मोड़ के  पास गुरुवार को मलयपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर स्प्रिट से लदा एक ट्रक को पकड़ा गया। पुलिस ट्रक व उनके चालक को अपने कब्जे में ले थाना ला पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मलयपुर थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली की ट्रक संख्या बीआर 06 जी 2918 से शराब की तस्करी की जा रही है। जानकारी मिलने के पश्चात थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। जांच के क्रम में उक्त ट्रक पर 16 ड्राम स्प्रिट जिसमें 32 सौ लीटर पाया गया को जप्त कर लिया। सभी ड्रम ट्रक पर केविन बनाकर रखा गया था। पूछताछ में चालक अजय महतो साकिन मकदूमपुर थाना मुजफ्फरपुर का रहने वाला था।

बताया जा रहा है कि वह गिरिडीह से स्प्रिट लदा ट्रक लेकर  मुजफ्फरपुर जा रहा था। उसने बताया मालिक के कहने पर वह स्प्रिट लदा ट्रक मुजफ्फरपुर पहुंचाया करता था ।जहां वह  ट्रक को एक पेट्रोल पंप पर खड़ा कर देता था। वहां से दूसरा चालक उसे लेकर जाया करता था।कयास लगाया जाता है कि मालिक के द्वारा शराब का अवैध कारोबार किया जाता था। यह स्प्रिट अवैध शराब के निर्माण के लिए  जाता था। वैसे पुलिस मामले के हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। इस संबंध में मलयपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार कहते हैं कि आरोपी ट्रक चालक को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है।मामले की जांच की जाएगी और इसमें संलिप्त सभी लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायोचित  कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मुज़फ़्फ़रपुर SKMCH अधीक्षक कार्यालय में सामाजिक संगठन ने किया प्रदर्शन

मुज़फ़्फ़रपुर से राहुल कुमार की रिपोर्ट मुज़फ़्फ़रपुर के SKMCH में कुछ सामाजिक संगठन के द्वारा अस्पताल अधीक्षक कार्यालय में जमकर ...