Home » जिला चुनें » अररिया » अररिया : मोदी लहर के सुनामी में कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल आई0सी0यू0 में : प्रवीण

अररिया : मोदी लहर के सुनामी में कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल आई0सी0यू0 में : प्रवीण

Advertisements

राजा वर्मा@जोगबनी

फारबिसगंज | मोदी लहर के सुनामी में कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल आई0सी0यू0 में चली गई है। उक्त बातें लोकसभा चुनाव संपन्न होने के उपरांत सभी न्यूज़ चेनलों एवं सर्वे एजेसियों द्वारा दिए गए संकेत पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशमंत्री प्रवीण कुमार ने यहाँ पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
श्री कुमार ने मोदी को नया नाम देते कहा की मोदी कोई नारा नही है बल्कि उसका मतलब है मैन ऑफ़ डेवलपमेंट इन इंडिया। उन्होंने कहा कि यदि भारत को पूरी दुनिया में कोई महाशक्ति बना सकता है तो उसका नाम केवल नरेंद्र मोदी है।उन्होंने कहा कि देश में ही नही विदेशों में भी एक ही नाम गूंजता है वह है नरेंद्र मोदी उसी का परिणाम है कि पूरे देश की करोडों जनता की एक ही आवाज है मोदी अगले पी0एम0 होंगें।इसी की झलक तमाम एग्जिट पोलों में संकेत दिखायी दे रहा है।और2014 की तुलना में बड़ी बहुमत से श्रीमोदीके नेतृत्व में एन0डी0ए0की सरकार बनेगी।संपन्न चुनाव के ओपिनियन पोल के अनुसार जो रुझान और जन भावनाएं आ रही रही है।
उससे स्पष्ट है कि इस चुनाव में लोग राष्ट्रीय सुरक्षा, विकासएवं हिंदुस्तान की विश्व में बढ़ती साख को लेकर विपक्षी दलों के महा गठबंधन को नकारते हुए पी0एम0मोदी के पुनः कार्य काल विस्तार देने का न सिर्फआपार जन समर्थन दिया है,बल्कि उनके ईमानदार छवि और मजबूत नेतृत्व पर भरोसा जताया है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

अररिया : डीयू छात्र संघ चुनाव में अभाविप चार में तीन पदों पर जीत

नूतन देवी@अररिया दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के शानदार जीत पर अभाविप के कार्यालय में ...