Home » Breaking News » कटिहार पुलिसकर्मी की लापरवाही,पोक्सो एक्ट का कैदी हुआ फरार

कटिहार पुलिसकर्मी की लापरवाही,पोक्सो एक्ट का कैदी हुआ फरार

Advertisements

**पूर्व में भी पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार 

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स@बारसोई,कटिहार

जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम के न्यायालय में लाए गए पोक्सो एक्ट के तहत जेल में बंद अभियुक्त कोढा थाना अंतर्गत शिशिया ग्राम निवासी छोटेलाल पासवान सुरक्षाकर्मी द्वारा खोले जाने के क्रम में न्यायालय से ही फरार हो गया । छोटेलाल पासवान विगत 9 माह से जेल में बंद था और उस पर पोक्सो एक्ट के तहत आरोप गठित किया गया था जिसमें ट्रायल के दौरान सोमवार को उसकी पेशगी एडीजे प्रथम सह विशेष न्यायालय के कोर्ट में पेशी हुई थी। पूर्व में भी व्यवहार न्यायालय परिसर से छोटू पोद्दार नामक कुख्यात अपराधी न्यायालय में पेश की के दौरान सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए थे। इससे यहां सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है । बहरहाल, इस घटना से सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है तथा वे फरार कैदी को पकड़ने हेतु हर संभव प्रयास जारी रखें है।

फरार हुए विचाराधीन कैदी का नाम छोटे लाल पासवान है जो कि कोढ़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने के एक मामले में पिछले आठ महीने से कटिहार जेल में बंद था। सोमवार को पासवान को पेशी के लिए कटिहार व्यवहार न्यायालय लाया गया था, इसी दौरान वह चकमा देकर फरार हो गया। फरार छोटेलाल पासवान की गिरफ्तारी के लिए कटिहार पुलिस छापेमारी कर रही है।

 

 

 

 

विकास कुमार

पुलिस अधीक्षक,कटिहार

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

समस्तीपुर में निजीकरण से भी जर्जर विधुत व्यवस्था में सुधार नहीं,होगा आंदोलन

**विवेक-विहार मुहल्ला में कम वोल्टेज के कारण सबमर्सिबल- मोटर नहीं चल पा रहा **शिकायत की अनदेखी करते अधिकारी एवं कर्मी, ...