Home » Breaking News » सुपौल: चचेरे भाई ने जबरन दो नाबालिग के मांग में भरा सिंदूर

सुपौल: चचेरे भाई ने जबरन दो नाबालिग के मांग में भरा सिंदूर

Advertisements

अजय सिंह@सुपौल 
सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र मे दिलचस्प और सनसनीखेज मामला सामने आया है , दरअसल रविवार की शाम अपनी मांग मे सिंदूर भरे दो नाबालिग लड़की पिपरा थाना पहुंच गयी, जहां दोनो नबालिग लड़कीयों ने थानाध्यक्ष से कहा की उन दोनो को उसके चचेरों ने जबरन सिंदूर से मांग भर दिया है हालंकि दोनो लड़कियां एक दूसरे पक्ष के विरोध मे थाना पहुंची थी। एक लड़की ने आरोप लगाया की उनके चचेरे भाई ने जबरन उसके घर मे घुसकर जबरन माँग में सिंदूर भर दिया, उस समय उनके घर कोई नहीं था माँ बाप कहीं गये थे ।
जबकि दूसरे पक्ष की लड़की का आरोप था की उनके मांग मे उनके चाचा ने ही सिंदूर भर दिया है , जाहिर है मामला संगीन है और चर्चा का विषय भी बन गया है ,ऐसे मे थानाध्यक्ष ने दोनो तरफ से दो आरोपी को पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है ।
इधर दोनो तरफ से पीड़ित लड़की के लिखित आवेदन पर कांड संख्यां 121/19 और 122/19 दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है और दोनो तरफ से मुख्य आरोपी चाचा और चचेरे भाई को न्ययीक हिरासत मे भेज दिया गया है , मालूम हो की दोनो पक्ष के परिवारो के बीच पहले से मुकदमा भी चल रहा था ,जो हाल मे समझौता होने के बाद समाप्त हुआ है , इस बीच हुई इस घटना के बाद दोनो पक्षों मे फिर तनाव उत्पन्न हो गया है ।मामला क्या है ये तो अब पुलिसिया जांच के बाद ही साफ हो पाएगा , लिहाजा पुलिस जांच शुरू कर दिया है।

सदर SDPO विद्यासागर ने बतलाया कि पूर्व में भी छेड़खानी का मामला हुआ था और इस बार परिजनों के द्वारा ही घटना को अंजाम दिया जाना गंभीर मामला है। इसलिये दोनों पक्षों के आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

कटिहार: स्वास्थ्य मामले में सरकार की नाकामी के खिलाफ आइसा ने निकाला विरोध जुलूस

**मामला मुजफ्फरपुर में फैली चमकी बुखार का मुरली मनोहर घोष कोसी टाइम्स@बारसोई, कटिहार मुजफ्फरपुर में फैली चमकी बुखार (एईएस) के ...