Home » Breaking News » सहरसा:साइकिल चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ जमकर की पिटाई ,पुलिस के पहुँचने से पूर्व चोर भाग निकला

सहरसा:साइकिल चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ जमकर की पिटाई ,पुलिस के पहुँचने से पूर्व चोर भाग निकला

Advertisements

सुभाष चन्द्र झा
कोसी टाइम्स@सहरसा
सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार काॅलेज गेट स्थित देव मार्केट के सामने शनिवार को मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के धैलाड़ निवासी छात्र नीरज कुमार की साइकिल चोरी हो गई । नीरज देव मार्केट में स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने पहुंचे थे । पढ़ाई के बाद उन्होंने देखा कि उनकी साइकिल चोरी हो गई है । नीरज ने होशियारी दिखाई और देव मार्केट में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की तलाश की । जिसमें  चोर को रंगे हाथ साइकिल चुराते सीसीटीवी में कैद देखा । जिसके बाद वे तुरंत आस पास चोर को ढ़ूँढ़ने लगा । तभी उनकी नजर दूसरी साइकिल की चोरी करते चोर पर पड़ी । उन्होंने चोर को पकड़ा और हल्ला मचाया । आसपास के लोग भी पहुंचे और चोर की फिर जमकर पिटाई हुई । जिसके बाद चोर ने छिपाकर रखे साइकिल को वापस कर दिया । नीरज की साइकिल मिल गई । लेकिन लोग चोर की पिटाई करते रहे । इसी दौरान लोगों ने सदर थाना अध्यक्ष को भी रंगे हाथ चोर के पकडे जाने की जानकारी दी । लेकिन पुलिस एक घंटे तक नहीं पहुंची । ऐसे में लोगों की पिटाई से चोर के सिर पर गहरा जख्म आया । फिर उसके सिर से बहती खून को देख लोगों ने चोर को छोड़ दिया । जिसके बाद चोर नौ दो ग्यारह हो गया । हालांकि बाद में पुलिस भी पहुंची ।

पीड़ित नीरज ने बताया कि वे अन्य दिनों के भांति शनिवार को भी देव मार्केट स्थित कोचिंग संस्थान में पढ़ने साइकिल से आया था । वे साइकिल लगाकर पढाई कर रहे थे ।  पढ़ाई कर जब वे वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनकी साइकिल चोरी चली गई है । फिर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में चोर को रंगे हाथ चोरी करते देखा । उसके बाद उन्होंने आस-पास चोर की तलाश की तो , चोर पर उनकी नजर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने चोर को पकड़ कर लोगों को हल्ला कर बुलवाया । उनकी साइकिल चोर द्वारा दे दी गई ।
वहीं सदर थाना अध्यक्ष राजमणि ने बताया कि साइकिल चोर की सूचना मिली थी । जब तक पुलिस की टीम पहुंचती । तब तक चोर फरार हो गया था । साइकिल चोरी का आवेदन नहीं दिया गया है । हालांकि पीड़ित की साइकिल चोर द्वारा दे दी गई थी । चोर की तलाश की जाएगी । उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा नया बजार हुआ अतिक्रमण मुक्त, नाले से हटाया गया अतिक्रमण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा नगर परिषद के द्वारा रविवार को नया बजार मे सड़कों तथा नाला पर से अवैध ...