Home » Breaking News » मधेपुरा:चौसा में डिक्की चोर और झपट्टा मार चोर सक्रिय,55000 चोरी कर भागने में डिक्की चोर रहे सफल

मधेपुरा:चौसा में डिक्की चोर और झपट्टा मार चोर सक्रिय,55000 चोरी कर भागने में डिक्की चोर रहे सफल

Advertisements

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा 

चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से आज दिन दहाड़े एक सीएससी संचालक के मोटरसाइकिल की डिक्की से करीब 55000 चोरी कर भागने में डिक्की चोर सफल रहे।

घटना उस समय की है जब लौआलगान के सीएससी संचालक नवनीत कुमार बैंक से रुपए की निकासी कर चौसा अस्पताल के चिकित्सक से बातचीत करने आए। बातचीत करने के बाद जैसे ही वह अपनी गाड़ी के पास आए उन्होंने डिक्की खुला हुआ पाया और डिक्की से 55 हजार रुपए, चेक बुक,चार एटीएम एवं सीएससी से संबंधित कागजात गायब मिले।देखते ही उसके होश उड़ गये।मालूम हो कि चौसा के लिए यह कोई नई घटना नहीं है। चौसा में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है लेकिन अब तक एक भी डिक्की चोर या फिर झपट्टा मार चोर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जो एक सवाल है। पीड़ित नवनीत कुमार द्वारा चौसा थाना में आवेदन देकर कार्यवाही करने की मांग की है।

डीक्की इस तरीके से तोड़ी गई कि सामने बैठे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात सुरक्षाकर्मी तक को भनक नहीं लग पाया ।यह स्पष्ट हो रहा है की गार्ड कितनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जागरूक रहते हैं ।अगर अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा करता तो घटना की वारदात केमरे में कैद हो जाता और पुलिस उसे आसानी से पकड़ा जा सकता था।चौसा थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया की आवेदन मिला है ।मामले की छानबीन पुलिस कर रही है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा नया बजार हुआ अतिक्रमण मुक्त, नाले से हटाया गया अतिक्रमण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा नगर परिषद के द्वारा रविवार को नया बजार मे सड़कों तथा नाला पर से अवैध ...