Home » Recent (Slider) » हत्यारा ने क्रूरता के हद को किया पार, अररिया में गर्भ में पल रहे बच्चे सहित चार की गला रेत कर दिया हत्या

हत्यारा ने क्रूरता के हद को किया पार, अररिया में गर्भ में पल रहे बच्चे सहित चार की गला रेत कर दिया हत्या

Advertisements

 

मो मेराज आलम

अररिया

 

बैरगाछी थाना क्षेत्र में गर्भवती महिला और तीन बच्चे सहित महिला का पेट फार कर गर्भ में पल रहे मासूम बच्चे की भी हत्या कर दी गई। इस निर्मम हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

देर रात्रि मृतक का पति आलम घर से शौच के लिए निकले थे। इसी बीच घात लगाए अपराधियों ने घर में प्रवेश किया और घर का अंदर से दरवाजा बंद कर इस घटना को अंजाम दिया, और घर की खिड़की से कूद कर फरार हो गए।

एक महिला ओर उसके तीन बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। अशंका जताई जा रही है कि पूर्व से चल रहे जमीनी विवाद में हत्या हुई है।  मामला अररिया के बैरगाछी थाना क्षेत्र के मानिकपुर माधोपारा गांव की है।

बताया जा रहा है कि आलम की पत्नी तबस्सुम 30 वर्ष, और बच्चा 6 वर्ष का शब्बीर, 4 वर्ष की आलिया और 3 वर्ष के समीर की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इतने से भी जब अपराधियों का मन नहीं भड़ा तो महिला का पेट फार कर गर्भ में पल रहे 08 माह के मासूम की भी हत्या कर दी।

अररिया एसपी धुरत सायली घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का जायज़ा लिया, शव को पोस्टमार्टम के अररिया सदर अस्पताल भेजा गया है जहां से पोस्टमार्टम के बाद सभी शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

चौसा ने चल रहे पोलियो का यूनिसेफ के उपक्षेत्रीय पर्यवेक्षक अभयकांत श्रीवास्तव ने किया निरीक्षण

पाकिस्तान में 6 केस तथा अफगानिस्तान में निकले 3 केस 27 मार्च 2014 को भारत बना पोलियो मुक्त देश भारत ...