Home » Recent (Slider) » नाबालिग का अपहरण कर करवाया शादी,मामला पहुंच गया पुलिस के पास

नाबालिग का अपहरण कर करवाया शादी,मामला पहुंच गया पुलिस के पास

Advertisements
निरंजन कुमार
शंकरपुर ,मधेपुरा.
थाना क्षेत्र के सिंहेश्वर शंकरपुर  मुख्य मार्ग में मोजमा गॉव के पट्रोल पम्प के समीप से सोमवार को किये गए  नाबालिक युवक को मंगलवार की देर संध्या शंकरपुर बाजार के दुर्गा मंदिर से गुप्त सूचना के आधार पर युवक सहित साथ मे एक विवाहित लड़की को बरामद राहत की सांस ली है ।
प्राप्त जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के दमगारा वार्ड नं 4 निवासी धीरेन्द्र यादव के 17 वर्षीय पुत्र जयकृष्ण कुमार अपने चचेरे भाई प्रेमजीत कुमार के साथ डीजल लाने के लिए  मोजमा स्थित पट्रोल पम्प से 5:30बजे के  आस पास सोमवार को  गया था पम्प पर से तेल लेकर लौटने के क्रम में पट्रोल पम्प से पूर्व बॉस बिट्टी के समीप पहले से रुके कार सवार अपराधियो ने जबरन मोटरसाइकिल रूकवाकर जयकृष्ण को जबरन कार में बैठाकर विपरीत दिशा में लेकर भाग गया था।
वही जय कृष्ण के साथ मे रहे चचेरे भाई प्रेमजीत ने घटना की सूचना तत्काल घर के लोगो को दिया तत्काल परिवार के लोगो ने घटना को सूचना पुलिस को देते हुए जयकृष्ण का खोज बिन सुरु किया लेकिन खोज बिन के क्रम में जयकृष्ण का कोई सुराग नही मिल पाया  घटना को लेकर अपहृत जयकृष्ण कुमार के पिता धीरेन्द्र यादव ने थाने में आवेदन देकर दमगारा के ही रंभ यादव,बिलट यादव,ललटू यादव,डोमी यादव,वीरेंद्र यादव,ललटू यादव,संजू देवी को नामजद करते हुए कहा था कि ये सभी लोग साजिस के तहत  अपहरण कर मेरे पुत्र के साथ कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आकर रात से ही छापेमारी कर रही थी लेकिन पुलिस को मंगलवार के संध्या तक  अपहृत युवक हाथ नही लग पाया था ।घटना को लेकर आवेदन में नामजद किये संजू देवी और ललटू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था ।पुलिस की बढ़ते दविश को देखते हुए मंगलवार की देर संध्या अपहृत जयकृष्ण की जबरन शादी कर लड़की सहित लड़का को शंकरपुर स्थित दुर्गा मंदिर में छोड़कर सभी भाग गए। सूचना के बाद पुलिस ने लड़का और लड़की को बरामद कर थाना लाकर पूछताछ किया जिसमें जयकृष्ण ने जबरन शादी कराने की बात कही है।
इस बाबत थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि बरामद अपहृत जयकृष्ण ओर युवती को न्यायलय ओर वरीय पदाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत कराया जा रहा है  ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...