Home » Recent (Slider) » स्कूल की चाभी लेकर हाजत में बंद रहे चोर हेडमास्टर साहब,बच्चे – शिक्षक स्कूल खुलने की करते रहे इंतजार

स्कूल की चाभी लेकर हाजत में बंद रहे चोर हेडमास्टर साहब,बच्चे – शिक्षक स्कूल खुलने की करते रहे इंतजार

Advertisements

अजय सिंह

सुपौल

सुपौल जिले के पिपरा थाना हाज़त में बंद एक हेडमास्टर के पास स्कूल का चाभी नहीं होने के कारण स्कूल समय पर नही खुल पाया। दरअसल मंगलवार की शाम हेडमास्टर एमडीएम के चावल बेचने के दौरान पकड़े गये थे जिसे ग्रामीणों ने पकड़ कर थाना के हवाले कर दिया था।

खास बात ये है हेडमास्टर के पास ही चाभी है , और हेडमास्टर थाना हाजत मे बंद है ,जिसके चलते आज नौ बजे तक स्कूल बंद रही। खास बात ये की मंगलवार शाम में ही मीडिया में खबर आने के बाबजूद विभाग और प्रशासन को स्कूल की व्यवस्था की सुधि नहीं लिये, जिसके चलते छात्र और शिक्षक स्कूल के बाहर चाभी आने का इंतजार कर रहे है । स्कूल पर मौजूद शिक्षकों ने बताया की थाना से बात हुयी है , वो चाभी लेकर आ रहे हैं उसके बाद स्कूल खुलेगी लिहाजा सभी चाभी के आने का इंतजार कर रहे हैं ।

ये मामला पिपरा थाना क्षेत्र के जमुहा उर्दू प्रा विद्यालय का है जहां चावल बेचने जा रहे हेडमास्टर को कल ग्रामीणो ने पकड़कर थाना के हवाले कर दिया था . इस बीच बात संज्ञान मे आने के बाद प्रखंड साधन सेबी आलोक कुमार स्कूल का चाभी लेकर स्कूल के लिए निकल गये हैं , कहा कि बीइओ साहब ने चाभी पहुचाने का आदेश दिया है , साढ़े नौ बजे स्कूल खुलेगी तब स्कूल मे पठन पाठन शुरू होगा ।

अब सवाल उठता है कि एक चाभी के कारण लगभग 3 घण्टे तक शिक्षक और छात्र स्कूल खुलने का इंतजार करते रहे , कौन जबाबदेह ?

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...