Home » Breaking News » कटिहार में मालगाड़ी से कटकर दो युवतियों की मौत,दोनों लड़कियां ट्रैक पर इयर फोन लगा कर चल रही थीं

कटिहार में मालगाड़ी से कटकर दो युवतियों की मौत,दोनों लड़कियां ट्रैक पर इयर फोन लगा कर चल रही थीं

Advertisements

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स@बारसोई,कटिहार

कटिहार रेल मंडल के कुमेदपुर-बारसोई रेल खंड में खुरियाल स्टेशन के सिहपुर रेल फाटक के निकट मंगलवार की शाम रेल पटरी पार कर रही दो युवतियों की मौत मालगाड़ी से कटकर हो गई।
मृत युवतियों की पहचान मंजू कुमारी पिता-महेंद्र सिंह तथा लक्ष्मी कुमारी पिता- गोपी सिंह , दोनों निवासी गांव-दुबरा , पंचायत- अमरसिहपुर , थाना- आजमनगर के रूप में हुई है। घटना शाम लगभग 5:30 बजे की है। बताया जाता है कि दोनों सहेली सामान खरीदने आजमनगर बाजार गई थी। वहां से लौटने के दौरान सिहपुर रेलवे गेट के निकट पटरी पार करते समय यह घटना घटी। दोनों सहेलियों को भागने का मौका नहीं मिला और कुमेदपुर की ओर से आ रही मालगाड़ी से कटकर दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों लड़कियां ट्रैक पर इयर फोन लगा कर चल रही थीं। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही मालगाड़ी की चपेट में दोनों आ गयीं ।दोनों लड़कियों के शवों के टुकड़े ट्रैक के इधर-उधर बिखर पड़े थे।लोगों ने बताया कि दोनों लड़कियां इयर फोन लगा ट्रैक के बीचों-बीच चल रही थीं। मालगाड़ी के चालक ने कई बार सिटी बजायी, लेकिन दोनों को सुनायी नहीं पड़ा।
अमरसिंहपुर पंचायत के मुखिया मोहम्मद शाहिद तथा सरपंच मो.आगा अख्तर के अनुसार, लक्ष्मी एवं उसके बड़े भाई की शादी आगामी 20 जून को होने वाली थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे, लेकिन अकस्मात हुए इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है तथा पीड़ित परिवारों के घर में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही आजमनगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने इस संबंध में एक यूडी केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु कटिहार भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:बसनही थाना क्षेत्र के बलिया नहर पर अज्ञात युवक का शव बरामद

राज आर्यन गुड्डू कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा  सोनबरसा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया नहर से ...