Home » Breaking News » कटिहार:पंजाब की नाबालिग लड़की कटिहार में बरामद,अपहर्ता गिरफ्तार

कटिहार:पंजाब की नाबालिग लड़की कटिहार में बरामद,अपहर्ता गिरफ्तार

Advertisements

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स@बारसोई,कटिहार

पंजाब से भगाई गई एक नाबालिक लड़की आजमनगर थाना क्षेत्र के जलकी पंचायत के पोरला गांव से बरामद की गई है तथा इस संबंध में अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
सूत्रों के अनुसार , उक्त गांव के मदन शर्मा पिता आनंद शर्मा मजदूरी करने हेतु पंजाब के लुधियाना शहर गया था । इस दौरान उसकी आंखें लुधियाना के सानेवाल थाना क्षेत्र के एक नाबालिग लड़की सपना कुमारी उम्र करीब 10 से चार हुई तथा वह उसको बहला फुसलाकर 22 मार्च को अपने गांव ले आया । वहीं इस घटना को लेकर लड़की के पिता ने पंजाब के सानेवाल थाना में 27 मार्च को एक मामला दर्ज कराया था जिसको लेकर पंजाब के सानेवाल पुलिस की एक टीम ने आजमनगर पुलिस की सहायता से पोरला गांव में छापामारी कर भगाई गई नाबालिग लड़की तथा लड़का मदन शर्मा को बरामद कर लिया ।
पुलिस सूत्रों के अनुसार , लुधियाना पुलिस कटिहार न्यायालय से अनुमति प्राप्त करने के बाद लड़की एवं लड़का को लुधियाना ले जाकर उसे वहां कोर्ट में पेश करेगी तथा लड़की को उसके माता-पिता को सुपुर्द कर दिया जाएगा , जबकि तथाकथित अपहर्ता को वहां न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा : बेटियों की इज्जत दांव पर, सरकार की बेटी बचाओ अभियान साबित हो रहा है बेकार

मधेपुरा संवाददाता / गौरव कबीर उदाकिशुनगंज संवाददाता उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में इन दिनों बेटियां सुरक्षित नहीं दिख रही है।कहीं दर्ज़नो ...