Home » Recent (Slider) » आदर्श बूथ पर 98 वर्षीय वृद्ध और वृद्धा ने किया मतदान

आदर्श बूथ पर 98 वर्षीय वृद्ध और वृद्धा ने किया मतदान

Advertisements

सुभाष चन्द्र झा
कोशी टाइम्स @ सहरसा.

जिला परिषद स्थित आदर्श चुनाव बूथ पर वयोवृद्ध मतदाताओ ने उल्लासमय वातावरण में अपना मतदान किया । डीबी रोड स्थित 98 वर्षीय सीताराम गुप्ता ने व्हीलचेयर पर अपने बेटे और बहू के सहयोग से अपना मतदान किया।

वहीं डी बी रोड के ही चन्द्रशेखर पौद्वार की वयोवृद्ध माता 98 वर्षीय मीना देवी ने भी अपने बेटी व नाती के साथ मतदान केन्द्र पर आकर मतदान किया । इस मतदान केन्द्र पर स्काउट और गाइड के स्वयंसेवक भी वृद्धो के मतदान में आत्मीय सहयोग किया ।

वयोवृद्ध मतदाता सीताराम गुप्ता व मीना देवी ने चुनाव आयोग व जिला निर्वाचन पदाधिकारी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आजादी के बाद सभी चुनाव में हमलोगों ने मतदान किया हूँ लेकिन ऐसी सुन्दर व्यवस्था अन्य किसी चुनाव में देखने को नहीं मिला ।

उन्होंने कहा कि पहली बार महिला मतदान केन्द्र व आदर्श बूथ पर बच्चों के लिए भी खेलने की व्यवस्था की गई है । वहीं आम मतदाताओ के लिए भी हवा, पानी तथा बैठने की व्यवस्था किये जाने से मतदाताओं ने भूरि भूरि प्रशंसा की गई ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...