Home » Recent (Slider) » आदर्श मतदान केन्द्र पर अच्छी व्यवस्था के बावजूद सैकड़ों मतदाता मतदान से हुए वंचित

आदर्श मतदान केन्द्र पर अच्छी व्यवस्था के बावजूद सैकड़ों मतदाता मतदान से हुए वंचित

Advertisements

सुभाष चन्द्र झा
कोशी टाइम्स @ सहरसा.

लोकसभा चुनाव के सफल संचालन हेतु जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी ने पूरी चाक़ चौबंद सुरक्षा व्यवस्था व कड़ी निगरानी के बीच मतदान कराई गई। जिले के जिला परिषद मे बूथ संख्या 153,154,117,118 को आदर्श मतदान केन्द्र बनाया गया। इस मतदान केन्द्र पर साज सज्जा आकर्षण का केंद्र बना । इस केन्द्र पर बच्चों के लिए खेलने की व्यवस्था तथा आम मतदाताओ के लिए ग्लूकोज, पानी तथा ठंडा पेय पदार्थ की भी व्यवस्था की गई थी।

इस केन्द्र पर मुख्य आब्जर्बर एल बी एंटोनी देव कुमार जब निरीक्षण के लिए पहुंचे तो दर्जनो मतदाताओं ने स्थानीय बीएलओ की शिकायत करते हुए कहा कि बीएलओ के द्वारा मतदाता पुर्जा नहीं दिया गया है साथ ही कई मतदाताओं ने मतदाता सूची में नाम नही शामिल होने की शिकायत की । श्री कुमार ने स्थानीय पदाधिकारियों को मतदाताओ की समस्या को दुर करने के निर्देश दिए।साथ ही जिला निर्वाचन पदाधिकारी से बात करने की बात कहीं।

वहीं मतदान केन्द्र संख्या 118 पर तकनीकी खराबी के कारण कुछ क्षण मतदान बाधित रहा। आब्जर्बर के जाने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी व वरीय पदाधिकारी ने कैम्प कर स्थिति का जायजा लिया और मतदान केन्द्र पर मतदाताओ की शिकायत निवारण किया ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

बाढ़ के भयावह माहौल में पीड़ितो के लिए उम्मीद बनकर खड़े हुए MSU सेनानी

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. बिहार भयावह बाढ़ के चपेट में है। 12 जिलों के सैकड़ों प्रखंड में ...