Home » Recent (Slider) » चंपारण में युवा संसद में मधेपुरा कॉर्डिनेटर बनी गरिमा

चंपारण में युवा संसद में मधेपुरा कॉर्डिनेटर बनी गरिमा

Advertisements

मधेपुरा प्रतिनिधि

आगामी 7 जुलाई को चंपारण में युवा संसद आयोजित किया गया है. जिसमें मधेपुरा जिला के कोर्डिनेटर के रूप में गरिमा उर्विशा को चयनित किया गया है.

गरिमा ने बताया कि युवा संसद के आयोजक ने इस बात की घोषणा चंपारण युवा संसद के फेसबुक पेज से की. घोषणा के बाद बधाई देने वाले शुभचिंतकों का तांता लगा है. गरिमा कहती हैं कि वे अपनेआप को सौभाग्यशाली समझती हैं कि चंपारण युवा संसद में उन्हें अपने जिले का प्रतिनिधित्व करने का सुअवसर मिला है. मधेपुरा की रहने वाली गरिमा उर्विशा मधेपुरा खबर वेब पोर्टल की संपादक हैं. वे मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा में बी. वॉक डिपार्टमेंट में मैनेजमेंट हैंडल करती हैं.

गरिमा प्रांगण रंगमंच मधेपुरा से भी जुड़ी हैं और समाजिक गतिविधियों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी अपनी सहभागिता देती रहती हैं. उन्हें एन एस एस के कार्यक्रम में भी टोली बनाकर पिछड़े लोगों को जागरूक करने का भी अवसर मिला है. महिला सशक्तीकरण के लिए जब भी मौका मिलता है तो वे कुछ न कुछ करती हीं रहती हैं. समय – समय पर महिलाओं की बैठक करती रहती हैं और विभिन्न सामाजिक व राजनैतिक मुद्दों पर अपने तरीके से उन्हें जागरूक करने की कोशिश करती हैं.

इन्हें नेहरू युवा केंद्र के भी कई कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिला है. विभिन्न मंचों पर इन्हें सम्मानित भी किया गया है.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...