Home » Breaking News » घैलाढ़ मैदान भवन कार्य निर्माण बंद,ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार करने का लिया निर्णय

घैलाढ़ मैदान भवन कार्य निर्माण बंद,ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार करने का लिया निर्णय

Advertisements

अमित कुमार
कोसी टाइम्स@घैलाढ़,मधेपुरा
घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के 1 वार्ड से 6 वार्ड तक के ग्रामीणों ने एकजुट होकर निर्णय लिया की जब तक घैलाढ़ बाजार मे खेल की मैदान में हो रही भवन कार्य निर्माण बंद हो जाती और मैदान को पूर्ण रूप से खाली कर खेल कि मैदान को भवन निर्माण से मुक्त कर मैदान को रहने देने की सरकारों से अपील की ग्रामीण रमन कुमार चौपाल ,भूपेंद्र कुमार, अरविंद यादव, वीरेंद्र यादव, चंदेश्वरी मंडल, राजीव रंजन, अमिंदर महतो, राजकुमार मंडल, मिथिलेश कुमार, सूर्य नारायण यादव, ब्रह्मदेव कुमार, ललन कुमार, शंकर कुमार ,अविनाश कुमार, अंकित आनंद, संतोष कुमार, ओम कुमार, उमेश कुमार, सुधीर कुमार, दिलखुश कुमार, ओम प्रकाश शर्मा, सचिन सदा, परमेश्वरी पासवान ,रामदेव मंडल, प्रणव कुमार ब्रह्मदेव चौधरी सुखदेव मंडल, उपेंद्र राम, जयनंदन महतो आदि ने एकजुट होकर कहां की अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम ग्रामीणों लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का बहिष्कार करेंगे. इसको को लेकर ग्रामीण काफी नाराज हैं.

ग्रामीण मैदान में भवन कार्य अतिक्रमण मुक्त नहीं होने पर ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सन 2008 अगस्त महीने में बाढ़ आई थी जिसमें मुख्यमंत्री द्वारा बाढ़ सेठ भवन की निर्माण हुई थी. जिसमें सैकड़ों गरीब लोग अपना जीवन यापन बिता रहे थे। बताया कि आजादी के बाद घैलाढ़ की मैदान इस इलाकों में प्रसिद्ध थे. इस मैदान में दुर्गा पूजा मेला भी बड़ी धूमधाम से लगाई जाती थी. इस मैदान पर बड़े-बड़े नेता भी अपनी सभा को संबोधित करते थे. यहां के युवाओं द्वारा इस मैदान परिसर मैं हर साल यहां के युवाओं के द्वारा जिला स्तरीय खेल भी होता था लेकिन इस भवन निर्माण को लेकर सब कुछ यहां के ग्रामीणों ने खो दिया. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि इस मैदान को लेकर हम लोगों ने सरकारी अधिकारी से लेकर राज्य सरकार तक की दरवाजा तक खटखटाया लेकिन हम लोगों की बात कोई नहीं सुनी .इसीलिए हम लोगों ने निर्णय लिया की हम अपना मटका वोट बहिष्कार करेंगे. वहीं ग्रामीणों का बस एक ही नारा था की मैदान नहीं, तो वोट नहीं.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...