Home » Breaking News » उत्पल बिंदा के लिखे गीत व दीपक ठाकुर की आवाज से बढ़ी ‘कलक्टर’ की मिठास

उत्पल बिंदा के लिखे गीत व दीपक ठाकुर की आवाज से बढ़ी ‘कलक्टर’ की मिठास

Advertisements

रविकांत कुमार । कोसी टाइम्स.

एक IAS के जीवन संघर्ष को ध्यान में रखते हुए बनी शॉर्ट फिल्म “कलक्टर” के लिए मधेपुरा निवासी डॉक्टर 30 फाउंडर उत्पल बिंदा के लिखे गीतों को बिग बॉस 12 के फाइनलिस्ट रहे दीपक ठाकुर ने अपनी आवाज़ की जादू से संवारा है। इस फिल्म के लिए डॉक्टर 30 फाउंडर उत्पल बिंदा के लिखे गाने का संगीत भी बिग बॉस फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर ने भोजपुरी गीत संगीत में मुकाम हासिल कर चुके शैलेंद्र मिश्रा के साथ मिलकर दिया है। इसके गाने को शैलेंद्र मिश्रा ने भी गाया है। बुधवार को ‘कलक्टर’ फिल्म के ‘मखमल वाला चादर’ गाने को दीपक ठाकुर की आवाज़ में यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया। उत्पल बिंदा का लिखा यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ है। IAS बनने के दौरान एक छात्र को कई तरह के हालातों का सामना करना पड़ता है। ‘कलक्टर’ फिल्म में एक छात्र के इसी संघर्ष को दिखाया गया है।

जीएस वर्ल्ड निर्मित शार्ट फ़िल्म ‘कलक्टर’ का टीज़र और पोस्टर पहले ही सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। मार्च में रिलीज़ हुए फ़िल्म के टीज़र को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। दिल्ली के मुखर्जी नगर को देश दुनिया में आई ए एस फैक्ट्री के नाम से जाना जाता है। मुखर्जी नगर के IAS कनेक्शन को लेकर पहले भी ढ़ेर सारी डाक्यूमेंट्री और शार्ट फिल्में बन चुकी हैं और अब इसी 25 अप्रैल को उज्जवल पांडेय निर्देशित फिल्म “कलक्टर” रिलीज़ होने जा रही है। GS World IAS Institute के यूट्यूब चैनल पर मार्च के दूसरे सप्ताह में जारी हुए “कलक्टर” के टीज़र को अबतक लाखों लाख लोग देख चुके हैं। इस फिल्म के टीज़र को देख चुके दर्शकों को अब 25 अप्रैल का इंतज़ार है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...