Home » Breaking News » मधेपुरा : मेला देखने गए 45 वर्षीय निर्मल यादव की लाश नदी से बरामद

मधेपुरा : मेला देखने गए 45 वर्षीय निर्मल यादव की लाश नदी से बरामद

Advertisements

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज ।

थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर भेलाही में बाबा बिशुराउत मेला देखने गए एक व्यक्ति की हत्या कर लाश को नदी में फेंक दिया गया । प्राप्त जानकारी अनुसार भेलाही वार्ड संख्या 11 निवासी पूर्व मुखिया विजय यादव के भाई निर्मल यादव बीते रात गांव में लगे मेला देखने घोड़े पर सवार हो कर गया था, कुछ लोगो ने बताया कि मेले में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान निर्मल यादव स्टेज पर चढ़े थे इसी बीच कुछ लोगो से उनकी नोक झोक हुई थी । उसी वक्त तेज आंधी आयी और मेले में जमा भीड़ तीतर बितर हो गयी उसके बाद निर्मल को किसी ने नही देखा । हालाँकि नोक झोंक किनके साथ हुई थी इसके विषय मे कोई खुलकर नही बता रहे है।

परिजनों की माने तो निर्मल जब आंधी तूफान के बाद निर्मल की खोज बिन की गई कुछ पता नही चलने पर रात में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी । सुबह खोज तलाश के दौरान बेंगा नदी में लाश मिला । घटना स्थल पर पहुँचे पुलिस ने गौतखोरों की मदद से लाश को निकाली गई । आक्रोशित परिजनों ने स्थानीय लोगो के साथ मिलकर लाश को एस एच 91 पर रख कर सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे । हत्यारो की गिरफ्तारी को लेकर करीब 4 घंटे सड़क जाम लगा रहा । पुलिस जाम छुड़ाने के लिए प्रयास करती रही किन्तु आक्रोशित लोग गिरफ्तारी की मांग को लेकर डटे रहे । घटना स्थल पर पहुंचे जाप प्रत्याशी निवर्तमान सांसद पप्पू यादव ने परिजनों को सान्तवना दिया । करीब 4 घंटे के बाद कुछ लोगो को नामजद कर अभियुक्त बनाने और जल्द गिरफ्तारी के आस्वाशन के बाद सड़क जाम छुड़वाया गया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया ।

घटना के बाद जितने मुह उतनी बाते सुनने को मिल रही है । हत्या के कारणों के बारे में अभी तक कुछ खुलासा नही हो पाया है लेकिन कुछ लोग दबी जुबान से हत्या को पुरानी रंजिश भी बताया जा रहा है । बरहाल पुलिस मामले की तापशीष में जुटी है जांच के बाद ही इस मामले का खुलासा हो सकता है कि आखिर निर्मल की हत्या क्यो और किसने की है ।

इस समंध में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया सूचना मिलने पर त्वरित कार्यवाही की गई और दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को पानी से निकालकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन छानबीन कर रही है अपराधी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...