Home » Breaking News » कटिहार :बयान को लेकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू,प्राथमिकी दर्ज

कटिहार :बयान को लेकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू,प्राथमिकी दर्ज

Advertisements

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स@बारसोई, कटिहार

विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले पंजाब सरकार के मंत्री एवं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू फिर से विवादित बयान देकर बुरे फंसते नजर आ रहे हैं ।उन पर निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने , धर्म के नाम पर लोगों को बांटने तथा वोट मांगने के आरोप में आईपीसी की धारा 188 , 123 बी तथा 125 आरपी एक्ट के तहत बारसोई थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है ।
आरोप है कि कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार को सिद्धू ने बारसोई थाना क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक विशेष संप्रदाय के लोगों को कहा था कि आप लोग एक जुटता के साथ मतदान कर मोदी को निपटा सकते हैं । सिद्धू ने कहा था कि 64 प्रतिशत यदि गोल बंद होकर एकजुटता के साथ वोट डालेंगे तो यहां सब कुछ उलट हो जाएगा ।
उड़नदस्ता टीम के दंडाधिकारी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में इसके अलावा भी धर्म के नाम पर अन्य कई टिप्पणी करने का भी आरोप सिद्धू पर है ।
सूत्रों के अनुसार , चुनाव आयोग द्वारा टीवी एवं अन्य मीडिया पर प्रचारित सिद्धू के बयान पर संज्ञान लेते हुए उसके बयान की सीडी एवं ट्रांसक्रिप्ट की मांग की गई है । उल्लेखनीय है कि यहां सिद्धू के उक्त बयान की काफी आलोचना हो रही है तथा एक खास धर्म के लोगों में घोर नाराजगी है ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

शुरुआत क्षणो में ईभीएम में आई गड़बड़ी को फौरन ठीक कर सुचारूपूर्वक हुआ मतदान,कई केन्द्र पर बीएलओ की हुई शिकायत

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. लोकसभा चुनाव के तृतीय चरण में मधेपुरा लोकसभा एवं खगड़िया लोकसभा के लिये ...