ब्रेकिंग न्यूज़

Home » Recent (Slider) » कार्यकर्ताओं ने किया बैठक,कहा शरद यादव की जीत है पक्की

कार्यकर्ताओं ने किया बैठक,कहा शरद यादव की जीत है पक्की

Advertisements

सहरसा

ज़िला मुख्यालय के सपटीयाही में युवा नगर अध्यक्ष हन्नी चौधरी की अध्यक्षता में आज उनके आवास पर राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ताओं की बैठक हुई । बैठक में महागठबंधन के नेताओं ने राज्यसभा सांसद सह मधेपुरा लोकसभा प्रत्याशी शरद यादव ने की जीत को पक्की बताया साथ ही लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने का संकल्प लिया ।

बैठक को संबोधित करते हुए महागठबंधन के पूर्व राजद जिलाध्यक्ष प्रो0 ताहिर,शरद यादव के बड़े भाई प्रिंसिपल साहब, राजद नगर विधायक अरुण कुमार,राजद के राष्ट्रीय महासचिव शिवशंकर विक्रांत, राजद नगर अध्यक्ष हनी चौधरी,पूर्व वार्ड पार्षद राधाकांत चौधरी, तकनीकी प्रकोष्ठ के कौशल यादव,लोजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सागर यादव, लोजद के प्रदेश महासचिव गुड्डू हयात,राजद के नगर उपाध्यक्ष जावेद अनवर (चाँद),बजरंग गुप्ता, पूर्व वार्ड पार्षद सतीस यादव,रालोसपा के मो0 आरिफ हुसैन ने कहा कि दिन व दिन बढ़ती महंगाई व भ्रष्टाचर से जनता परेशान हैं और ऊपर से अफसरशाही सरकार के काबू से बाहर हो गई है। गरीब जनता जुल्म की चक्की में पिस रही है और उसे सुनहर वायदों से अब और अधिक बहलाया नहीं जा सकता है।

राजद विधायक अरुण यादव ने कहा कि महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने की अपील की। बैठक को संबोधित करते हुए हन्नी चौधरी ने कहा कि सामाजिक न्याय के सारे पक्षधर लोकसभा क्षेत्र में गोलबंद होकर पार्टी प्रत्याशी शरद यादव के पक्ष में खड़े हैं तथा वे आसान जीत दर्ज करने जा रहे हैं। उन्होंने घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में उन्हें वोट डालने के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया।

इस मौके पर इस सभा को महागठबंधन के कार्यकर्ताओं सहित गोलू सिंह,सचिन सिंह ,कौशल क्रांतिकारी,सरीफ रहमान,नाज़िम रहमानी,सैफ रहमान, अशद अहमद,तौसीफ आलम,मो0 सोनू, मो0 सरफ़राज़,मो0 ताबिश, मो0 अफ़ज़ल,शालू खान,सतीश यादव,मोहन चौधरी,मामा, निक्की सहित सपटीयाही के सैकड़ो ग्रामीण मौजूद थे ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:हम सेकुलर ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का डीएम को दिया ज्ञापन

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जिला इकाई के तत्वावधान में सोमवार को राज्य व्यापी आह्वान पर ...