Home » जिला चुनें » अररिया » अररिया : बीवियु मोर्चा ने मनाया अपना चौथा स्थापना दिवस

अररिया : बीवियु मोर्चा ने मनाया अपना चौथा स्थापना दिवस

Advertisements

बिहार विकास युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री प्रसेनजीत कृष्ण के आवास पर बिवियु मोर्चा का चौथा स्थापना दिवस एंव डॉ भीमराव अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर जयंती मनाया गया । स्थापना दिवस सभा की अध्यक्षता बिवियुमो के संस्थापक सह अध्यक्ष प्रसेनजीत कृष्ण ने किया । स्थापना दिवस के मौके पर मोर्चाध्यक्ष श्री कृष्ण ने कहा जिस तरह लोकतंत्र को कुचलने की कौशिस हो रही है यह भविष्य के लिए बड़ा संकट पैदा करेगा ।

आज के वक्त में सामाजिक कार्य कर रहे युवाओं की आवाज को दबाने की पूरी साजिश हो रही है । सभा मे मोर्चाध्यक्ष ने कहा हम युवा डरने वाले नही हैं । हम अपने हक अधिकार के लिए आखरी दम तक प्रयाश करेंगे । डॉ आंबेडकर जी को उतना प्रताड़ित किया गया,फिर भी वो हर समस्या से लड़ते रहे और आज हम उन्हें गर्व से याद करते हैं । आगे श्री कृष्ण ने कहा संगठन जिला भर में सबसे सक्रिय है । इसे हम सब मिलकर और धारदार व मजबूत बनाएंगे ।

मोर्चा स्थापना दिवस के मौके पर अध्यक्ष प्रसेनजीत कृष्ण,परमजीत कृष्ण,चंदन कुमार यादव,रणधीर कुमार सिंह,ललन यादव,हर्षजीत कृष्ण, हर्षा कृष्ण,भूपेश कुमार ,उमेश सुपाल, संजय कुमार साह,अजय भारती, श्यामसुंदर यादव,शिवशंकर कुमार,पिंटू यादव,मुकेश शर्मा,बिपुल कुमार ,संतोष कुमार,परशुराम यादव व अन्य कई मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद थे ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

अररिया : नप के लिखित आदेश के 08 माह गुजरने के बावजूद पालन नहीं

राजा वर्मा@जोगबनी फारबिसगंज नप क्षेत्र में जर्जर भवनों को तोड़ने के नप प्रशासन के हीं लिखित आदेश के 08 माह ...