Home » Breaking News » कटिहार: प्राणपुर की जनता करेगी लोक सभा चुनाव का वहिष्कार,मामला सड़क निर्माण का

कटिहार: प्राणपुर की जनता करेगी लोक सभा चुनाव का वहिष्कार,मामला सड़क निर्माण का

Advertisements

तौक़ीर रज़ा
कोसी टाइम्स@ कटिहार

सरकार विकास को लेकर बड़े बड़े दावे तो करती है मगर कटिहार जिले का एक गांव ऐसा भी है जहां आज़ादी के 72साल बीत जाने के बाद भी यहां पक्की सड़क नहीं बनी है।

गौरतलब है कि कटिहार जिले के प्राणपुर प्रखण्ड अन्तर्गत बंगरुआ मकरचला गांव यहां के लोग अब भी कीचड़ में चलने को मजबूर हैं। यहां बसने वाले एक बड़ी आबादी आगामी लोक सभा चुनाव का बहिष्कार करने का मूड बना लिया है।
आपको बता दें कि यहां के ग्रामीणों ने जहां सड़क में बड़े बड़े गढ्ढे और कीचड़ है वहां पर एक बड़ा पोस्टर लगा दिया गया है। रोड नहीं तो वोट नहीं, रोड बनवा कर ही हमारे गांव में प्रवेश करें। वोट मांग कर हमें शर्मिन्दा नहीं करें।
इस तरह के स्लोगन दे कर यहां के ग्रामीण सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं। आगे लोगों ने बताया कि इस कच्ची सड़क में स्थानीय मुखिया द्वारा मनरेगा योजना के तहत मिट्टी भराई ईंट सोलिंग कार्य किया जा सकता था। मगर मुखिया सिर्फ अपने समर्थकों के बीच विकास कर रहा है।
ऐसे में कटिहार के पूर्व सांसद तारिक़ अनवर ने भी कई बार सड़क बनाने का वादा किया, मगर सड़क तो वादे में ही सिमट कर रह गया। सांसद सिर्फ चुनाव के समय आते हैं फिर जितने के बाद दर्शन तक नहीं देते हैं। इस लिए हम ग्रामीण आगामी लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार करने का मन बनाये हुए हैं।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

शुरुआत क्षणो में ईभीएम में आई गड़बड़ी को फौरन ठीक कर सुचारूपूर्वक हुआ मतदान,कई केन्द्र पर बीएलओ की हुई शिकायत

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. लोकसभा चुनाव के तृतीय चरण में मधेपुरा लोकसभा एवं खगड़िया लोकसभा के लिये ...