Home » Recent (Slider) » सहरसा में बारिश के पानी बहने के कारण हुई मारपीट,एक घायल

सहरसा में बारिश के पानी बहने के कारण हुई मारपीट,एक घायल

Advertisements

राज आर्यन गुड्डू@महुआ बाजार,सहरसा

सोनबरसा राज प्रखण्ड के बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़गावँ पंचायत के गोविंदपुर गोरिहारी टोला वार्ड संख्या 09 में बीते मंगलवार को बारिश के पानी बहने के कारण उत्पन्न विवाद में मारपीट किए जाने का एक मामला सामने आया है। इस बाबत घायल की पत्नी अनोखा देवी ने बसनही थाने को शुक्रवार को एक आवेदन देकर दोषियों के विरुद्ध कारवाई की गुहार लगाई है। बसनही थाना को दिए आवेदन में बड़गांव निवासी माधो मुखिया की पत्नी अनोखा देवी ने बताया है बीते मंगलवार को हुई बारिश से आंगन में जमा बारिश का पानी पड़ोसी बेचन मुखिया के दरवाजे से बह रहा था।

इसी बात को लेकर बेचन मुखिया,अनोज मुखिया,मुकेश मुखिया,रूबी देवी,भदरू मुखिया,रम्भा देवी,रघु मुखिया,नंदन मुखिया,बमभोली मुखिया गाली गलौज व मारपीट करने लगा। मारपीट होता देख मुझे बचाने आये मेरे पति माधो मुखिया को उपर्युक्त सभी व्यक्ति मिलकर लाठी-डंडे व लोहे के रड से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। होहल्ला सुन स्थानीय ग्रामीणों को आता देख सभी भाग निकले। इस दौरान बेचन मुखिया ने माधो मुखिया के गले से चांदी की सीकरी व जेब से 25 सौ रुपए भी निकाल ले गया। हालांकि मामला को पंचायत स्तर से भी सुलझाने की कोशिश की गयी। उक्त बाबत बसनही थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में प्राथिमिकी दर्ज कर अग्रतर करवाई की जा रही है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:डोर टू डोर कचरा उठाव हेतु नगर परिषद ने किया डस्टबिन का वितरण ,आवास योजना के लाभुको को दी गई नई किस्त

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा नगर परिषद सहरसा द्वारा स्थानीय कला भवन में श्रीमती रेणु सिन्हा अध्यक्ष नगर परिषद की ...