Home » Recent (Slider) » साफ़ – सुथरी भोजपुरी फिल्म आ रही है पपीहरा ,पोस्टर हो गया है रिलीज,पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे हर कोई

साफ़ – सुथरी भोजपुरी फिल्म आ रही है पपीहरा ,पोस्टर हो गया है रिलीज,पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे हर कोई

Advertisements

प्रशांत कुमार

 

अश्लीलता और फूहड़ता के नाम पर बदनाम हो रहे भोजपुरी को सबल और इस मिथक को तोड़ने के लिए जल्द ही एक सिनेमा आ रही है पपीहरा ।बीते दिनों इसका पोस्टर विश्व भोजपुरी सम्मेलन दिल्ली में रिलीज किया गया है।बदनाम हो रहे भोजपुरी के सिनेमा सीरीज में यह एक अलग और सार्थक प्रयास है।इसे हर कोई अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

इस फिल्म में भारतीय कलाकारों के आलावा विदेशी कलाकारों ने भी काम किया है ।फिल्म की मुख्य अभिनेत्री इरिना ब्लांच रूस की हैं तो गायक और संगीतकार राजमोहन नीदरलैंड से हैं ।राजमोहन बिहार और उत्तर प्रदेश से १५० साल पहले सूरीनाम और मारीशस ले जाये गए गिरमिटिया मजदूरों के वंशज हैं ।

राजमोहन ने पपीहरा में संगीत भी दिया है और गाना भी गाया है ।पपीहरा भोजपुरी की पहली फिल्म होगी जो विश्व स्तर पर रिलीज़ होगी ।पपीहरा भारत के आलावा नीदरलैंड , मारीशस और सूरीनाम में भी रिलीज़ होगी।

पपीहरा को सीनू मोहंती ने निर्देशित किया है ।सतेन्द्र नारायण सिंह और देवेन्द्र सिंह इस फिल्म के प्रोडूसर हैं । इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में राजू उपाध्याय,बीर बहादुर सिंह ,इरिना ब्लांच ,चांदनी सिंह ,सुगंधा ,विशाल ,ओ पी पांडेय और विकेश सिंह हैं ।

इस फिल्म के गानों को आशीष ,राजमोहन और छोटे बाबा ने संगीतबद्ध किया है तो प्रसिद्ध गायक राजमोहन ,प्रभाकर पाण्डेय ,प्रतिमा योगी, विकेश सिंह और रीमा नुपुर ने अपनी आवाज दी है । पपीहरा फिल्म में कुल पांच गाने हैं । ये फिल्म साल 2019 के सितम्बर तक रिलीज़ के लिए तैयार हो जाएगी।

पपीहरा एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा फिल्म है ! ये पुरे परिवार के साथ देखे जाने वाली साफ सुथरी फिल्म है। पपीहरा आजकल के भीड़ भड़ी भोजपुरी फिल्मो से अलग है ।इस फिल्म में रोमांस ,भावना ,उसूल ,अंतर्द्वंध , करुणा ,प्रेम ,विरह सब कुछ देखने को मिलेगा। पपीहरा एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है ।

मानस मोहंता इस फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर है वही राकेश विक्रम और बिष्णु कुमार इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर हैं । पपीहरा की शूटिंग बिहार और गोवा के अलग अलग लोकेशन पर हुयी है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सरकारी कर्मी से बदसलूकी मामले में आठ दिन बाद भी नही हो पाई कोई कार्रवाई

निरंजन कुमार कोसी टाइम्स @ शंकरपुर, मधेपुरा. जिले के शंकरपुर अंचलाधिकारी अमित कुमार के साथ बीते 11 जून को बाल ...