Home » Breaking News » जनादेश का अपमान करने वालो को इस बार जनता सबक सिखाएगी – शरद यादव

जनादेश का अपमान करने वालो को इस बार जनता सबक सिखाएगी – शरद यादव

Advertisements

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा ।

मुरलीगंज स्थित बीएल हाई स्कूल के मैदान में गुरुवार को महागठबंधन के उम्मीदवार शरद यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया । जनसभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा ।

उन्होंने कहा कि केंद्र की जो मोदी की सरकार है वह बिहार की जनता सहित पूरे देश के लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ रोजगार देने की बात कही और आज पढ़े लिखे नौजवानों को पकोड़े तलने की बात कहते हैं। काले धन वापस लाने की बात कही और सभी गरीबों के खाते में पंद्रह लाख देने की बात कही। लेकिन आज ना काला धन विदेश से वापस आया है ना ही किसी के खाते में पंद्रह लाख मिले हैं ना ही नौजवानों को रोजगार मिले हैं और ना ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पलटीमार ने जनादेश का अपमान कर नरेंद्र मोदी के गोद में जाकर बैठ कर सरकार चला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की जनता अपनी अदालत में जनादेश के अपमान करने वालों को कड़ी से कड़ी सबक सिखाएगी । उन्होंने कहा कि हमने अपने सिंद्धान्तों से कभी समझौता नही किया हूँ। साथ ही उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील किया कि जो कार्य किया है उन्ही को आप वोट करिए जाहे जो भी हो अगर आपको लगता है कि हमने कार्य किया है तो आप हमें वोट कीजिये और महागठबंधन और लालू यादव के हाथों को मजबूत कीजिये ।

मौके पर राजद जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव, इंजीनियर प्रभास यादव, मनोज यादव, रणधीर यादव, गोलडु यादव, विजय यादव ,ब्रजेश यादव, राजदीप यादव, कुन्दन यादव, मदन ऋषिदेव , रुद्ररनारायन यादव, प्रदीप यादव,गौतम यादव सहित अन्य मौजूद थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

कोसी टाइम्स खबर का असर,खबर छपने के बाद हरकत में आई मधेपुरा शिक्षा विभाग,हुई स्थलीय जांच

**जानलेवा गर्मी में भी जारी था सदर प्रखंड के निजी विद्यालयों का संचालन  पिंटू कुमार भगत, कोसी टाइम्स@जीतापुर,मधेपुरा  सदर प्रखंड ...