Home » खास खबर » एक IAS के संघर्ष की कहानी कहेगी “कलक्टर”

एक IAS के संघर्ष की कहानी कहेगी “कलक्टर”

Advertisements

रविकांत कुमार । कोसी टाइम्स.

दिल्ली के मुखर्जी नगर को देश दुनिया में आई ए एस फैक्ट्री के नाम से जाना जाता है। दिल्ली के मुखर्जी नगर में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करवाने के लिए सैकड़ों की संख्या में कोचिंग संस्थानों की भरमार है। मुखर्जी नगर के IAS कनेक्शन को लेकर पहले भी ढ़ेर सारी डाक्यूमेंट्री और शार्ट फिल्में बन चुकी हैं और अब मध्य अप्रैल में कोहबर फेम उज्जवल पांडेय निर्देशित फिल्म “कलक्टर” रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म का ताना बाना कुछ यूं बुना गया है कि एक IAS बनने के दौरान गरीब परिवार के एक छात्र को किन किन हालातों से गुजरना पड़ता है। सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी करवाने वाले श्रेष्ठ संस्थानों में शुमार जीएस वर्ल्ड द्वारा इस इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। GS World IAS Institute के यूट्यूब चैनल पर मार्च के दूसरे सप्ताह में जारी हुए “कलक्टर” के टीज़र को अबतक करीब ढाई लाख लोग देख चुके हैं।

जीएस वर्ल्ड निर्मित आरोहण फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही शार्ट फ़िल्म ‘कलक्टर’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है। सोशल मीडिया में वायरल यह पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले फ़िल्म के टीज़र को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस शार्ट फ़िल्म के डायरेक्टर उज्जवल पांडेय ने बताया कि फ़िल्म आईएएस अधिकारियों के जीवन पर बनी है, जिसमें उनके जीवन के संघर्षों के बारे में दिखाया गया है। फ़िल्म अप्रैल के मध्य में रिलीज होनी है। इस फिल्म के लिए उत्पल बिंदा के लिखे गाने को बिग बॉस फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर और भोजपुरी गीत संगीत में मुकाम हासिल कर चुके शैलेंद्र मिश्रा ने मिलकर सुरों और स्वरों से सजाया है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

विश्व हिन्दू रक्षा संगठन चौसा ने निकाला विरोध प्रदर्शन व कैंडल मार्च

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा  पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयं सेवक प्रकाश पाल समेत तीन की हत्या ...