Home » Breaking News » बेतिया की रोहिणी बनी आर्ट्स टॉपर ,प्राप्त किया 463 अंक ।

बेतिया की रोहिणी बनी आर्ट्स टॉपर ,प्राप्त किया 463 अंक ।

Advertisements

कोसी टाइम्स @ न्यूज डेस्क ।

बेतिया जिले की बेतिया सेंट टेरेसा स्कूल की रोशनी रानी ने आर्टस में बिहार टॉप किया है। 463 अंक प्राप्त कर रोहिणी बिहार टॉपर बनी हैं।बेतिया की मझौलिया के सेनवरिया पंचायत की दुबौलिया गांव की रहने वाली रोहिणी रानी बिना कोचिंग की पढ़ाई कर इंटर में आर्ट्स विषय में बिहार की टॉपर बनी है। 463 अंक पाकर पूरे बिहार में प्रथम स्थान हासिल करने पर उनके माता पिता हर्षित है वही ईस्ट मित्रो की बधाईयां मिल रही है ।

रोहिणी रानी के अनुसार उन्होंने अपनी पढ़ाई के दौरान कभी कोचिंग नहीं की. सिर्फ स्कूल में पढ़कर ही बिहार टॉपर बनी है। उन्होंने कहा कि मैं टीचर बनना चाहती हूं. टॉपर होने का सारा श्रेय रोहिणी ने स्कूल के टीचर और माता पिता को दिया है। रोहिणी ने बताया कि हर समय मुझे मेरे शिक्षकों और माता-पिता ने एक अच्छी शिक्षा दी और मार्गदर्शन दिखाया ।आज उनके मार्गदर्शन के कारण मैंने बिहार टॉप किया है।
रोहिणी के माता पिता का कहना है कि आज मुझे गर्व हो रहा है कि मेरी बेटी बिहार टॉपर है। हमने हमेशा अपनी बेटी को बेटे की तरह माना है। हमेशा अपनी बेटी को शिक्षा से लेकर हर क्षेत्र में मार्गदर्शन दिया है। रोहिणी के माता पिता ने उम्मीद जताई है कि हमारी बेटी एक दिन अच्छा मुकाम हासिल करेगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

शुरुआत क्षणो में ईभीएम में आई गड़बड़ी को फौरन ठीक कर सुचारूपूर्वक हुआ मतदान,कई केन्द्र पर बीएलओ की हुई शिकायत

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. लोकसभा चुनाव के तृतीय चरण में मधेपुरा लोकसभा एवं खगड़िया लोकसभा के लिये ...