Home » Breaking News » मधेपुरा : नामांकन के दूसरे दिन एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने किया पर्चा दाखिल।

मधेपुरा : नामांकन के दूसरे दिन एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने किया पर्चा दाखिल।

Advertisements

कोसी टाइम्स

मधेपुरा लोकसभा सीट से तीसरे चरण के नामांकन के दूसरे दिन एनडीए उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव ने किया नामांकन। श्री यादव अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ क़रीब 1:30 बजे समाहरणालय पहुँचे और जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर समाहरणालय से बाहर निकले। मौके पर उन्होंने कहा कि मैं विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ राह हूँ।

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद एनडीए उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव जिला मुख्यालय स्थित रासबिहारी विद्यालय के प्रांगण में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस मौके पर क्षेत्र के विकास पर चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में पूरे राज्य क्षेत्र में काफी विकास हुआ है जनता सब कुछ जानती है। सभा में कार्यकर्ताओं के साथ काफी संख्या में लोग मौजूद थे। कहना न होगा एनडीए प्रत्याशी दिनेश चन्द्र यादव के नामांकन के साथ ही मधेपुरा लोकसभा सीट का चुनावी दंगल बेहद रोमांचक बन चुका है। एक तरफ जाप(लो.) पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव मैदान में हैं वहीं दूसरी तरफ इस सीट से शरद यादव को महागठबंधन का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद यहां का चुनावी दंगल काफी संघर्षपूर्ण बन चुका है हालांकि शरद यादव 3-अप्रैल को नामांकन करेंगे।
मालूम हो कि तीनों उम्मीदवार जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं और इस सीट के लिए तीनों उम्मीदवार अपने जोर आजमाइश में लगे हैं। लेकिन लोकसभा क्षेत्र का परिसीमन होने के बाद हर किसी उम्मीदवार के लिए यह डगर आसान नहीं रह गया है। एक समय था जब मधेपुरा संसदीय सीट राष्ट्रीय नेताओं के लिए सुरक्षित सीट बन गया था लेकिन परिसीमन होने के बाद यहां का चुनावी दंगल काफी संघर्ष पूर्ण हो चुका है। एन डी ए उम्मीदवार के रूप में दिनेश चंद्र यादव के नामांकन के साथ ही त्रिकोणीय संघर्ष के आसार बनता दिख रहा है।

मधेपुरा से बबलू कुमार की रिपोर्ट

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

शुरुआत क्षणो में ईभीएम में आई गड़बड़ी को फौरन ठीक कर सुचारूपूर्वक हुआ मतदान,कई केन्द्र पर बीएलओ की हुई शिकायत

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. लोकसभा चुनाव के तृतीय चरण में मधेपुरा लोकसभा एवं खगड़िया लोकसभा के लिये ...