Home » Breaking News » तमाम अटकलों, चुनौतियों और तेजस्वी यादव के धमकी के बाद भी आखिरकार पप्पू यादव ने मधेपुरा लोकसभा से अपनी उम्मीदवारी दर्ज कराई ।

तमाम अटकलों, चुनौतियों और तेजस्वी यादव के धमकी के बाद भी आखिरकार पप्पू यादव ने मधेपुरा लोकसभा से अपनी उम्मीदवारी दर्ज कराई ।

Advertisements

रविकांत कुमार 

कोसी टाइम्स @ मधेपुरा ।

मधेपुरा में नामांकन के पहले दिन जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने नामांकन की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली । तेजस्वी यादव के धमकी के वावजूद भी पप्पू यादव ने अपना नामांकन दाखिल कराया । नामांकन के घण्टों बाद सम्हणालय परिसर से बाहर निकले पप्पू यादव ने की मीडिया से वार्तालाप में कहा मधेपुरा में मुकाबला किसके साथ होगी ये हम कैसे मान लेंगे यहां किसी की चलने वाली नहीं है स्थानीय जनता खुद तय कर चुकी है जात धर्म से ऊपर उठकर स्थानीय सेवक को करेंगे अपना कीमती मतदान,हमने लगातार सेवा किया है जिस कारण जनता हमे सेवा भाव एंव मददगार के नाम पर वोट देंगे ,एक सवाल के जबाब में पप्पू यादव ने कहा कि हमने तो महागठबंधन के साथ मिलकर गठबंधन धर्म निभाने की पुरजोर कोशिस की लेकिन ऊपर के लोगों ने छल किया इसे जनता कतई माफ नहीं करने जा रही है हमारी जीत की जिम्मा मधेपुरा सहरसा और कोसी के लोगों की हाथ मे है।हर हाल में हमारी जीत सुनिश्चित है।

देखिए विडियो

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सरकारी कर्मी से बदसलूकी मामले में आठ दिन बाद भी नही हो पाई कोई कार्रवाई

निरंजन कुमार कोसी टाइम्स @ शंकरपुर, मधेपुरा. जिले के शंकरपुर अंचलाधिकारी अमित कुमार के साथ बीते 11 जून को बाल ...